पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:पावरकाॅम एंड ट्रांसको ठेका कर्मचारियों ने किया निजीकरण का विरोध, 5 से 10 तक भूख हड़ताल का एलान

मंडी लाधूका7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पावरकाम एंड ट्रांसको ठेका कर्मचारी यूनियन डिविजन फाजिल्का द्वारा मीटिंग सब डिविजन लाधूका में की गई और प्रेस को बयान देते डिविजन प्रधान अजय कुमार उपप्रधान दर्शन सिंह ने बताया है कि पंजाब सरकार और पावरकाम की मैनेजमेंट द्वारा कोरोना की आढ़ में सीएचबी ठेका कर्मचारियों छंटनियां करने और निजीकरण की नीति को जार शोर के साथ लागू कर रही है जिस के खिलाफ ठेका कर्मचारी लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

संघर्ष के दबाव सदका श्रम विभाग मैनेजमेंट द्वारा मीटिंगें देकर टाल मटोल की नीति लागू की जा रही है पावरकाम सीएचबी ठेका कर्मचारियों को कोरोना की आढ़ में छंटनी करने की नीति और निकाले कर्मचारियों को बहाल नहीं किया जा रहा। कोरोना कहर दौरान इमरजेंसी सेवाएं निभा रहे पावरकाम सीएचबी ठेका कर्मचारियों के करंट लगने कारण कई कर्मचारी मौत के मुंह में चले गए और कई कर्मचारी अपंग हो गए, परन्तु सरकार और मैनेजमेंट द्वारा कोई भी मुआवजे का प्रबंध नहीं किया जा रहा।

जिसको लेकर ठेका कर्मचारियों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने बताया पावरकाम सीएचबी ठेका कर्मचारियों द्वारा 5 अगस्त से ले कर 10 अगस्त तक भूख हड़ताल और शाम 9 से 5 बजे तक गुप्त जगह पर बैठेंगे अगर हमारे किसी भी कर्मचारी को धरने पर बैठे जानी नुकसान होता है तह इस की सारी जिम्मेदारी श्रम विभाग मोहाली और सहित श्रम कमिश्नर फाजिल्का और पटियाला मैनेजमेंट की होगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement