पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनिश्चतकालीन हड़ताल:पनबस कर्मचारियों ने विधायक की कोठी के आगे दिया धरना

फाजिल्का14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मचारी बोले, कल तक का दिया गया है समय अगर मांगें हल न हुईं तो करेंगे हाईवे जाम

पंजाब रोडवेज पनबस/पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन की अनिश्चतकालीन हड़ताल 7वें दिन जारी रही। पनबस के समूह वर्करों ने सेंटर बाडी के आह्वान पर रविवार को फाजिल्का के सभी एमएलए की रिहायश के आगे धरना दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में विधायक घुबाया को मांगपत्र सौंपा गया। धरने को संबोधित करते हुए डीपो प्रधान मनप्रीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पिछले लंबे समय से कच्चे मुलाजिमों की मांगों का हल नहीं निकाला जा रहा, जिस कारण ट्रांसपोर्ट कर्मचारी अनिश्चतकालीन समय की हड़ताल पर बैठे हैं।

बारिश व बस कर्मचारियों की हड़ताल के चलते बस स्टैंड पर यात्रियों की कम संख्या देखने को मिली। बसों का परिचालन कब शुरू होगा किसी को पता नहीं। पनबस कर्मियों की हड़ताल के चलते निजी के अलावा सरकारी बसें भी नाममात्र सवारी के साथ ही गंतव्य के लिए रवाना हो रही हैं। प्रधान मनप्रीत सिंह ने कहा कि वह 8 से 10 वर्षों से सरकार से पक्के करने की मांग कर रहे है लेकिन सरकार की ओर से उन्हें पक्का करने की बजाए

सरकारी बसों का निजीकरण करने का फैसला लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को यूनियन ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के फार्म हाउस के बाहर धरना दिया था तथा उन्हें 14 सिंतबर तक समय दिया गया है। यदि 14 सिंतबर तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो यूनियन की ओर से हाईवे पर जाम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...