पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विश्वासघात:सगे भाइयों ने रात में महिला को घेरकर संबंध बनाने का डाला दबाव, मना किया तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले भी की थी शिकायत, दोबारा ऐसा न करने का दिलाया था विश्वास, पानी से भरे धान के खेत में कूदकर बुझाई आग; परिजनों ने करवाया अस्पताल में भर्ती

क्षेत्र की एक विवाहिता को दो सगे भाइयों ने रात को रास्ते में घेर लिया और संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला के मना करने पर दोनों ने पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। सड़क के किनारे पानी से भरे खेत में कूदकर महिला ने आग बुझाई और इसकी जानकारी परिजनों को दी।

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला की हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। महिला के पति ने पुलिस से आरोपी भाइयों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला ने कहा- मैं सोमवार रात को चाची के घर जा रही थी। रास्ते में पूरण सिंह और सुखबीर सिंह ने घेर लिया। मुझे संबंध बनाने के लिए बोला। मैंने मना किया तो पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पानी से भरे धान के खेत में न कूदती तो पूरी जल जाती। आरोपियों ने मेरे साथ कुछ समय पहले जबरदस्ती की थी।

इसके बाद दोनों उसे इसके लिए मजबूर करने लगे। दोनों ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। मैंने इसकी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद दोनों ने माफी मांग ली थी। मुझे विश्वास दिलाया था कि वो फिर से ऐसा नहीं करेंगे।

धान के खेत में पानी होने से महिला की बची जान

पीड़िता के पति ने बताया कि उसे घटना का पता चला तो वह तुरंत पत्नी को इलाज के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचा। इसके बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए फरीदकोट रेफर कर दिया। उन्होंने सरकार से मांग की कि उनके साथ इंसाफ किया जाएगा और आरोपियों पर बनती सख्त कार्रवाई की जाए।

उसने बताया कि आरोपी न केवल उसकी पत्नी को बल्कि उसे भी मारने की धमकी दे चुके थे। थाने में एक बार मामला निपटने के बाद इन्होंने पत्नी को जला दिया।

जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया है, बयान होते ही कार्रवाई होगी : थाना प्रभारी
महिला द्वारा वीडियो बयान देने के बाद इस मामले पर थाना सदर फाजिल्का प्रभारी जितेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कि मामला उनके संज्ञान में आया है और उनके द्वारा बूटा सिंह को जांच अधिकारी बनाकर उक्त केस की तफ्तीश करने हेतु भेजा है। महिला के बयान आने के बाद आरोपियों पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें