पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:समाज भलाई के कार्य तेज करेगा रेडक्रॉस

फरीदकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में डीसी ने की जिला रेडक्राॅस शाखा के कार्यों की समीक्षा

जिला रेडक्रॅास सोसायटी फरीदकोट की कार्यकारिणी की बैठक डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया और जिला रेडक्रास अस्पताल भलाई शाखा की चेयरपर्सन अनु सेतिया की अध्यक्षता में हुई।

मीटिंग के दौरान रेडक्राॅस की सदस्यता, फर्स्ट ऐड, रेडक्राॅस के वित्तीय संसाधन, सस्ती रोटी प्रकल्प, किराए पर दी इमारतों के किराए व बकाया वसूली, स्टाफ की भर्ती, जमीन की खरीद और गरीब महिलाओं के लिए चलाए जा रहे सेंटर, रेडक्रास अमर आश्रम, सर्विस एग्रीमेंट में वृद्धि, पंजाब एंड सिंध बैंक के जोनल कार्यालय को किराए पर दी इमारत को खाली करवाने, रेडक्राॅस की ओर से संचालित प्रकल्प में रकम लगाने, वृक्षों की कटाई आदि के कार्य पर विस्तृत विचार-विमर्श किया गया। डीसी विमल कुमार सेतिया ने कहा कि उनकी मुख्य प्रथमता रेडक्राॅस की आमदनी में विस्तार कर जरूरतमंदों और बेसहारा लोगों को सहूलियतें उपलब्ध करवाना और भलाई कार्य करवाना है।

अधिकारियों व कर्मचारियों को फर्स्ट एड की ट्रेनिंग देने के निर्देश

उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को फर्स्ट एड की प्रशिक्षण देने के निर्देश दिए। यहां एडीसी गुरजीत सिंह, एसडीएम फरीदकोट पूनम सिंह, एसडीएम कोटकपूरा अमित सरीन, एसडीएम जैतो डाॅ. मनदीप कौर, कार्यकारी सदस्य रेडक्राॅस अशोक सच्चर, कमला बहल कर और आबकारी अधिकारी तनू गोयल, सहायक सिविल सर्जन डाॅ. मनजीत भल्ला, डाॅ. रेनू भाटिया, सचिव रेड क्रास सुभाष चंद्र, मीडिया कोऑर्डिनेटर जसबीर जस्सी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें