पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:जंडवाला रोड के निवासियों ने मोहल्ले में एक घर पर लगाए जिस्मफरोशी करने के आरोप

फाजिल्का4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का के जंडवाला रोड पर रहने वाले लोगों ने मोहल्ले में रहने वाले एक घर पर जिस्मफरोशी का धंधा चलने के आरोप लगाए हैं। लोगों ने कहा कि मोहल्ले में कुछ लोग जिस्मफरोशी का धंधा करते हैं। जब उनके द्वारा आरोपियों को रोकने का प्रयास किया जाता है तो उन पर झूठे आरोप लगा दिए जाते हैं। उन्होंने बताया कि कई बार यहां लड़ाई झगड़े भी हो चुके हैं। मोहल्ला निवासी अनुज ने बताया कि उनके मोहल्ले में एक घर में में 5-6 महिलाओं द्वारा किरयाने की दुकान की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। 10 बजे दुकान बंद कर देते हैं जबकि रात 12.30 बजे तक उनकी दुकान खुली होती है।

इसको लेकर उनके द्वारा 3 बार कुछ युवकों को पीटा भी गया है, क्योंकि उनका घर उक्त घर के निकट है और वह उनके घर के आगे अभद्र शब्दावली बोलते हैं जब उनको रोकने का प्रयास किया जाता है तो वह गाली-गालौज करते हैं। इसके अलावा बाहर से आने वाले लड़के उनके घर में घुसने की कोशिश करते हैं क्योंकि वह समझते हैं कि यह घर भी वैसा ही धंधा करते होंगे।

जब उन्होंने उक्त जिस्मफरोशी का धंधा करने वालों को रोकना चाहा तो उनके द्वारा उसका व अन्य लोगों का एक चोरी के मामले में नाम लिखा दिया। सुखप्रीत, सोमा रानी व सीमा रानी ने बताया कि उक्त लोगों के 3-4 अड्डे मोहल्ले में बने हुए हैं जहां सारा दिन लड़कों का आना-जाना लगा रहता है। महिला ने बताया कि उनके द्वारा कई बार आरोपियों की शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जबकि आरोपियों द्वारा साफ कहा जा रहा है कि पुलिस वाले उनसे अपने पैसे लेने आते हैं।

खबरें और भी हैं...