पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंडी रोड़ांवाली:नुकेरिया गांव में मकान की छत गिरी, एक परिवार दबा

मंडी रोड़ांवाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार दिन के 2 बजे बरसात के कारण एक गरीब परिवार के घर की छत उनके ऊपर गिर गई, जिस कारण एक लड़की को कमर पर गहरी चोट आई है। पीड़ित शिंदरपाल सिंह ने बताया कि वे अपनी दो बेटियों, एक लड़के और पत्नी समेत बरसात के समय घर के अंदर बैठे हुए थे। इस दौरान एकदम कच्चे मकान की छत उन पर गिर गई जिसमें वे बाल-बाल बच गए।

इस हादसे में उनकी एक लड़की की कमर में गहरी चोट लगी है। चोट लगने से उससे अब खड़ा नहीं हुआ जा रहा। उन्होंने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा है। उनके पास एक ही कच्चा मकान था, जो गिर गया। उनको लॉकडाउन से पहले सरकारी मकान बनाने के लिए सहायता मिली थी। उस पैसे से उन्होंने मकान शुरू कर लिया था मगर उसके बाद अभी तक उनको पैसा नहीं मिला।

इस कारण उनका मकान बीच में ही लटका पड़ा है। वहीं आज उनका मकान गिर जाने से उसका सामान बाहर पड़ा है। उन्होंने जिला प्रशासन से अपनी बच्ची के इलाज के लिए सहायता की मांग करते हुए कहा कि उनकी बकाया राशि जल्द दी जाए जिससे वे अपना मकान बना सके। पीड़ित परिवार के साथ हुए हादसे संबंधी जब एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही परिवार को मदद दिलाएंगे, वहीं नायब तहसीलदार, नवजीवन सिंह ने कहा कि वह जल्द चेक करवा कर मदद के लिए रिपोर्ट बनाकर भेज देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें