मामला दर्ज करने की मांग:एससी भाईचारे ने डीडीपीओ के खिलाफ दिया धरना, डीसी ऑफिस जाने वाले राेड पर ट्रैफिक जाम होते ही पुलिस को मुख्य द्वार करना पड़ा बंद

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीडीपीओ सुखपाल सिंह को मुअत्तल किया जाए और उस पर मामला दर्ज किया जाए

एससी भाईचारे के सदस्यों को जातिसूचक शब्द बोले जाने के रोष स्वरूप समूह एससी भाईचारे ने डीडीपीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर फाजिल्का के डीसी कार्यालय के बाहर धरना दिया। धरने के चलते डीसी ऑफिस जाने वाले मार्ग पर ट्रैफिक जाम हो गया। वहीं धरने प्रदर्शन के मद्देनजर डीसी दफ्तर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया और मुख्य द्वार बंद कर दिया गया।

बलकार सिंह, ब्लाक समिति जलालाबाद के चेयरमैन रत्न सिंह, सरपंच यूनियन जलालाबाद के अध्यक्ष व यूथ कांग्रेस के स्टेट सेक्रेटरी छिंदर सिंह कुलबीर सिंह, जगदीश कुमार, मोहन लाल सुरिंदर पाल ने बताया कि गांव जोधा भैणी में सरपंच का कोर्म टूटा हुआ था, जबकि मेंबरों का कोरम पूरा था। जिसके बाद मेंबराें ने डीडीपीओ जलालाबाद सुखपाल सिंह को कोरम बनाने के लिए भेज दिया और डीडीपीओ ने उनको 22 सितंबर तारीख दे दी। जब चार पंचायत सदस्य डीडीपीओ के पास पहुंचे और प्रबंधक लगाने की मांग की तो उन्हाेंने पंचायत सदस्यों को उनकी जाति के खिलाफ अपशब्द बोले और उनका काम करने और प्रबंधक लगाने से इनकार कर दिया। पंचायत सदस्यों ने डीसी अरविंद पाल सिंह से मांग की कि डीडीपीओ सुखपाल सिंह को मुअत्तल किया जाए और उस पर मामला दर्ज किया जाए।

खबरें और भी हैं...