पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:कोरोना महामारी में कर्मचारियों की सेवाएं प्रशंसनीय : अधिकारी

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मियों को सम्मानित करने के लिए करवाया सम्मान समारोह

कोरोना महामारी के दौरान अगली कतार में रह कर काम करने वाले पीएचसी जंडवाला भीमेशाह के कोरोना योद्धाओं का आज मिशन फतेह के अंतर्गत सीनियर मेडिकल अधिकारी डॉ. बबीता का नेतृत्व में एक सम्मान समारोह करवाया गया। करवाए गए इस सादे परन्तु प्रभावशाली सम्मान समारोह में एसएमओ डॉ. बबीता के अलावा, जिला डेंटल अधिकारी डॉ. अनीता कटारिया, जिला मास मीडिया अधिकारी अनिल धामू, मेडिकल अधिकारी डॉ. राजनदीप टुटेजा के अलावा अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित हुए। जानकारी देते ब्लॉक एक्सटेंशन एजुकेटर हरमीत सिंह और एसआई सुमन कुमार ने बताया कि पीएचसी जंडवाला भीमेशाह अधीन अगली कतार के कोरोना योद्धाओं के सम्मान के लिए एक विशेष समागम घुबाया के कम्युनिटी हाल में एसएमओ डॉ. बबीता का नेतृत्व में करवाया गया। इस सम्मान समारोह में जिला डेंटल अधिकारी डॉ. अनीता कटारिया, अनिल धामू आदि विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके पर डॉ. बबीता, डॉ. कटारिया, अनिल धामू, डॉ. राजनदीप ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कर्मचारी द्वारा अपने घर की चिंताएं भूल कर विभाग में जो सेवाएं दी गई हैं, वह बहुत ही प्रशंसनीय हैं। उन्होंने कहा कि इन योद्धाओं की वजह से आज जिला फाजिल्का के निवासी कोरोना मुक्त हैं और जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बहुत ही कम है।

उन्होंने कहा कि आज बेशक जिले में कोरोना मरीजों की संख्या कम है और जिला फाजिल्का ग्रीन जोन में है परन्तु यह ग्रीन जोन को बरकरार रखना अधिक जरूरी है। वक्ताओं ने समूह अधिकारियों और कर्मचारी से अपील की कि अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई हमें डट कर अपनी ड्यूटी को तनदेही के साथ करना पड़ेगा। जिससे कोरोना महामारी और पूरी तरह जीत पाई जा सके।

इस मौके एएमओ डॉ. मानसी अरोड़ा, डॉ. गौरव शर्मा, फार्मेसी अफसर सोम नाथ, जय नरेश पंकज, जुगल किशोर, रंजीव वर्मा, मल्टीपर्पस हेल्थ वर्कर लखविन्दर सिंह, कृष्ण कुमार, ओम प्रकाश, जसपाल सिंह, जसपाल सिंह खड़ुंज, तलविन्दर सिंह, परमजीत सिंह आदि के अलावा समूह अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें