पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फाजिल्का:भगोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने वाले पुलिस कर्मी को फंसाने का एसएचओ, डीएसपी पर आरोप

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाकपा का आरोप-भगोड़े अमन सकोडा के अधीन फाजिल्का पुलिस

पंजाब के लोगों के साथ करोड़ों रुपए की ठगी मारने वाले अमन कम्बोज सकोडा के खिलाफ आज भी पुलिस कोई कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं। उसे भगोड़ा करार देने के बावजूद फाजिल्का की पुलिस पर अमन सकोडा का आदेश चलता है। आज यहां सीपीआई द्वारा बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा हुआ। अमन सकोडा जोकि दर्जन से अधिक मामलों में अदालत में नामजद है और भगोड़ा है।

शिकायतकर्ताओं ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकयू) जिला फाजिल्का के पास पहुंच के सकोडा खिलाफ कार्रवाई करवाने की मांग की थी, जिसके चलते बीते दिनों डीआईजी फिरोजपुर और फाजिल्का के एसएसपी को मिल कर कार्रवाई करने के लिए कहा गया था, परंतु जिला पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई न करने के खिलाफ आज सीपीआई जिला पार्टी ने एसएसपी खिलाफ मोर्चा खोलने का एलान किया है। कामरेड हंस राज गोल्डन, सुरिंद्र ढंडियां, जम्मू राम बन्नवाला और जिला कौंसिल में हरभजन ने यह जानकारी दी।

पुलिस कर्मी के परिवार को भी किया जा रहा परेशान
पंजाब पुलिस के थानेदार द्वारा भगोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने पर उसके परिवार को तंग किया जा रहा है। उनके घर गुंडे ले जाकर दहशत बनाई जा रही है। सीपीआई के नेताओं ने कहा कि अमन सकोडा के कहने पर डीएसपी फाजिल्का और एसएचओ सदर फाजिल्का द्वारा थानेदार सुरिंद्र कुमार पर झूठे मामले दर्ज करवाए जा रहे हैं।

पीड़ित सुरिंद्र कुमार की पत्नी अमनदीप कौर, लड़के मानस ने पंजाब पुलिस के डीजीपी से मांग की कि उनको इंसाफ दिलाया जाए। नेताओं ने एलान किया कि 13 अक्तूबर को जिला पुलिस प्रमुख के गेट आगे वे धरना देंगे। इस दौरान ठगी का शिकार सुनील कुमार और बलजिंद्र सिंह ने अमन सकोडा और उसके साथी दलाल विक्रम कुकड़ेजा खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें