पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आप ने पावरकाॅम विभाग के खिलाफ दिया धरना:बोले-गरीब लोगों के काटे जा रहे कनेक्शन, जबकि करोड़ों का बिल न भरने वाले सरकारी विभागों पर नहीं हो रही कार्रवाई

मंडी अरनीवाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज महेंद्र सिंह कचूरा की अगुआई में बिजली का बिल अदा न करने वाले गरीब लोगों पर की जा रही कार्रवाई का सख्त नोटिस लेते हुए पावरकाॅम विभाग के खिलाफ धरना लगाया गया। महेंद्र सिंह ने कहा के गरीब लोगों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं, जबकि सरकारी विभागों की और पावरकाॅम का करोड़ों रुपया बकाया रुका हुआ उनके खिलाफ विभाग कार्रवाई नहीं कर रहा।

मात्र गरीब लोगों को परेशान करने का कांग्रेस ने मन बना रखा है जिसका खामियाजा सरकार को 2022 मे झेलना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी लोग घरों के अंदर बंद पड़े हैं। लोगों के पास किसी तरह का भी कार्य नहीं था, लोग अपनी रोजी रोटी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, जबकि सरकार के तानाशाही हुकुम इन लोगों को मरने पर मजबूर कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के सदस्य ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने लोगों पर अत्याचार करना बंद न किया तो वह बड़ा संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस समय मलोट फाजिल्का हाईवे भी जाम किया गया। धरने में आम आदमी पार्टी के सदस्य रमेश कंबोज सुखविंदर सिंह बराड़, सुखविंदर सिंह अरोड़ा, हरमिंदर सिंह गिल, सेवत कंबोज, केवल कंबोज अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें