पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिक्षा:जिला प्रशासन की हिदायतों पर छात्रों में बांटी किताबें

फाजिल्का4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्कूल शिक्षा विभाग पंजाब डिप्टी कमिश्नर, फाजिल्का और सिविल सर्जन की हिदायतों के अनुसार जिला फाजिल्का के सरकारी स्कूलों में किताबें बांटने का काम अध्यापकों द्वारा जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री शिक्षा फाजिल्का डॉ. सुखबीर सिंह बल के नेतृत्व में किया जा रहा है।

इस संबंधी फाजिल्का जिले के नई आबादी स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल सुल्तानपुरा में स्कूल इंचार्ज शालू ग्रोवर और निशांत अग्रवाल द्वारा स्टाफ के सहयोग से कोविड-19 के चलते हिदायतों की पालना करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बना कर पहली से 5वीं कक्षा के विद्यार्थियों को किताबें बांटी गईं। इस संबंधी स्कूल अध्यापक निशांत अग्रवाल ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी से प्राप्त आदेश के अनुसार किताबें बांटने के वक्त स्कूल स्टाफ और अभिभावकों द्वारा पूरी तरह सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की गई। अध्यापकों ने मास्क, सैनिटाइजर आदि का प्रयोग करके पूरी सावधानी के साथ विभाग द्वारा प्राप्त किताबों को माता-पिता के सुपुर्द किया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें