पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:गाडविन स्कूल घल्लू के विद्यार्थियों ने बनाईं सुंदर और आकर्षक राखियां

फाजिल्का5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू द्वारा मैनेजिंग डायरेक्टर जगजीत सिंह बराड़ व प्रिंसिपल लखविन्द्र कौर बराड़ के दिशा निर्देशों पर विद्यार्थियों में रक्षा बंधन पर्व के मौके पर राखी मेकिंग प्रतियोगिता करवाई गई जिसमें विद्यार्थियों द्वारा उत्साह से हिस्सा लिया गया। वाइस प्रिंसिपल अभिलेख शर्मा ने बताया कि गाडविन पब्लिक स्कूल द्वारा रक्षाबंधन पर्व के मौके पर विद्यार्थियों में राखी बनाओ प्रतियोगिता करवाई गई, जिसके तहत विद्यार्थियों ने शानदार व सुंदर राखियां बनाकर सभी को हैरान कर दिया।

इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न डिजाइनों की आकर्षक राखियां तैयार की गई। इस प्रतियोगिता के बाद विद्यार्थियों द्वारा रक्षा बंधन पर्व पर यहीं राखीं अपने भाई की कलाई पर बांधकर उनके अच्छे स्वास्थ्य, दीर्घायु व उज्जवल भविष्य की प्रार्थना की गई। मैनेजिंग डायरैक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने रक्षाबंधन पर्व पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना के भारी संकट के बावजूद हमारे द्वारा त्यौहारों व पर्वों को मनाना यह साबित करता है कि हम भारतीय कितनी गहराई से अपनी संस्कृति से जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी संकट से न घबराते हुए आगे बढऩा ही जिंदगी का नाम है। उन्होंने कहा कि आज कोरोना के कारण अवश्य ही मुश्किलें आ रही हैं लेकिन आने वाले स्वर्णिम भविष्य के लिये कोरोना ही हमें एक बड़ी सौगात व सबक देकर जायेगा। उन्होंने विद्यार्थियों से घरों में सुरक्षित रहने का आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी विद्यार्थी की पढ़ाई को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा।

इस दौरान प्रिंसिपल लखविन्द्र कौर बराड़ ने कहा कि जीवन में अनेकों मुश्किलों के बावजूद हौंसला रखते हुए आगे बढऩे वाले ही सफलता हासिल करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में न घबराने वाले तथा मौके संभालने वाले ही आगे बढ़ेंगे। इस मौके पर मैनेजिंग कमेटी सदस्य एडवोकेट मनिन्द्र सिंह सरां ने विद्यार्थियों को रक्षा बंधन पर्व पर उज्जवल भविष्य की कामना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser