पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Fazilka
  • The Agitation Of Pharmacists And Four Workers Entered The 46th Day On The Demand, Said On August 10, The Panchayat Minister Will Be Set Up In Front Of The Kothi.

विरोध:मांगों को लेकर फार्मासिस्ट व दर्जा चार कर्मियों का धरना 46वें दिन में प्रवेश, कहा- 10 अगस्त को पंचायत मंत्री की कोठी के सामने लगाया जाएगा पक्का मोर्चा

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेवाओं को रेगुलर करवाने के लिए फार्मासिस्टों व दर्जा चार कर्मचारियों की ओर से दिया जा रहा धरना 46वें दिन में प्रवेश हो गया है। इस दौरान यूनियन सदस्यों ने धरना देते हुए कैप्टन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर एसोसिएशन के जिला प्रधान आशीष कुमार ने कहा कि फार्मासिस्ट कोरोना नियमों का पालन करते हुए पिछले 46 दिनों से लगातार पंजाब भर में अपनी सर्विस रेगुलर करवाने की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। मगर सरकार पर इसका कोई असर नहीं हो रहा।

वहीं, पंचायत मंत्री केवल झूठे आश्वासन दे रहे हैं। प्रांतीय कमेटी ने फैसला लिया है कि 10 अगस्त को राज्यभर के फार्मासिस्ट व दर्जा चार कर्मचारी परिवार सहित पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर बाजवा की रिहायश कादियां गुरदासपुर में रोष रैली व पक्का मोर्चा लगाएंगे। जिसकी तैयारियां की जा रही हैं। वहीं दूसरे संघर्ष के रूप में 15 अगस्त को पंचायत मंत्री के गुरदासपुर में फहराये जाने वाले राष्ट्रीय झंडे के लिए आयोजित होने वाले समारोह में जाने से पहले काली झंडियां दिखाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि काेराेना योद्धाओं का लगभग 40 दिन से हड़ताल पर होने से सरकार द्वारा सुनवाई न होना सीधे तौर पर कैप्टन सरकार लोकहित विरोधी होने का सबूत दे रही है। कैप्टन सरकार को पंजाब के मौजूदा आपातकालीन हालत को देखते हुए फार्मासिस्टों की सेवाओं को पेंडेमिक डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत रेगुलर करना चाहिए।

फार्मासिस्टों व पंचायत मंत्री के बीच पिछले समय के दौरान हुई बैठकों में मांगों को जायज मनते हुए पूरा करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई गतिविधि नहीं की गई। जिससे कर्मचारियों में रोष है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनकी मांगों को जल्द पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी उनकी मांग पूरी न हुई तो कर्मचारी पंचायत मंत्री की रिहायश पर मरण व्रत शुरू करेंगे। इस मौके पर आशीष शर्मा, चाकर सिंह, गुरदीप सिंह, मदन लाल, रवि प्रकाश, कर्मबीर सिंह, सुभाष चंद्र और अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें