पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छोटी ओडियां:ससुरालियों पर बहू से मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप, दहेज में बुलेट न देने पर करते थे परेशान, चाल-चलन पर करते थे शक

फाजिल्का14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का उपमंडल के गांव छोटी ओडियां में दहेज की मांग करने वाले ससुरालियों ने अपनी बहु के सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पूजा रानी वासी सैयदा वाली ने बताया कि उसकी शादी विनोद कुमार वासी छोटी ओडियां के साथ करीब साढ़े 4 वर्ष पहले हुई थी। शादी के समय उसके परिजनों ने अपनी समर्थता अनुसार दहेज दिया था, किंतु शादी के एक महीने बाद ही उससे लगातार दहेज की मांग करते रहे।

उसके पिता ने कुछ मांगें पूरी की किंतु उनकी मांगें लगातार बढ़ती गईं और उससे मारपीट करते रहते थे। जिसे लेकर 6 बार पंचायतें भी हुई। शादी के बाद उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता था तथा उसके पति को भी उसके चाल-चलन पर विश्वास नहीं था। उसके बताया कि शादी के 2 साल बाद उनके घर बेटी पैदा हुआ तो उसके पति ने उसके पेट में लातें मारी कि अगर उसने दोबारा लड़की को पैदा किया तो उसे जान से मार देगा।

करीब एक सप्ताह पहले ससुराल वाले दहेज में बुलेट बाइक की मांग करने लगे। जिस पर उसके पिता गांधी राम ने असमर्थता प्रकट की। बीती 11 सितंबर को सुबह 7.30 बजे उसके पति व सास ने उसके साथ फिर से झगड़ा किया और उसके पति पति विनोद कुमार, सास सुलोचना रानी, ससुर लाल चंद, देवर राजेन्द्र कुमार वासी गांव छोटी ओडियां ने उसकी मारपीट की व उसके ससुर ने उसके सिर पर ईंट से हमला करके घायल कर दिया तथा उसके सिर में अब 8 टांके लगे हैं।

इस संबंधी जांच अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि उनके द्वारा पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं तथा मामले की तफ्तीश जारी है। अगर जांच में ससुराल वाले आरोपी पाए गए तो उन पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें