पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैंक लूटने की कोशिश:रात 12 बजे छत पर लोहे के जाल उखाड़कर घुसे लुटेरे, अलार्म बजने पर मौके से भागे

फाजिल्का22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का की मंडी अरनीवाला में डबवाला कलां रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में बीती रात 12 बजे कुछ अज्ञात लुटेरों द्वारा छत पर लगे लोहे के जाल उखाड़कर तथा बैंक के अंदर घुसकर लूटने की कोशिश की गई। बैंक में लगे अलार्म बजने के चलते वह मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। उधर इस घटना की जानकारी पीएनबी के हैदराबाद में स्थित सिक्योरिटी एजेंसी को मिली जिसके बाद एजेंसी द्वारा उक्त मामले संबंधी अरनीवाला पुलिस को सूचित किया गया।

बैंक के अधिकारियों ने बताया कि बैंक का सिक्योरिटी अलार्म सिस्टम ऑन होने कारण उक्त लुटेरे अपनी योजना में कामयाब नहीं हो पाए। उक्त लूटेरों द्वारा की गई सारी वारदाता सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं दूसरी ओर बैंक में पड़ा कैश, कंप्यूटर सिस्टम सभी सेफ हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसको देखकर लुटेरे फायरिंग करते हुए वहां से रफू-चक्कर हो गए।

पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने तीन फायर किए हैं। पुलिस द्वारा लुटेरों की धरपकड़ हेतु जांच की जा रही है तथा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जांच अधिकारी एएसआई प्यारा सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...