सडक हादसा:बस की चपेट में आई बाइक से युवक व स्कूटी-बाइक की टक्कर से अध्यापिका की हुई मौत

फाजिल्का16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में मृतका के शव को ले जाते स्वास्थ्य कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में मृतका के शव को ले जाते स्वास्थ्य कर्मचारी।
  • फाजिल्का व जलालाबाद में हुए दो सड़क हादसे, 2 लोगों की मौत

वीरवार को फाजिल्का व जलालाबाद में 2 हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला अध्यापिका सहित 2 लोगों की मौत हो गई। पहला सड़क हादसा फाजिल्का अबोहर मार्ग पर प्राइवेट बस व बाइक के मध्य हुआ, जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरा हादसा फाजिल्का-फिरोजपुर मार्ग पर गांव अमीरखास के नजदीक बाइक व एक्टिवा के टकराने से हुआ, जिसमें महिला अध्यापिका की मौत हो गई। पहले मामले में गांव रामसरा निवासी कमल अपनी बाइक पर अबोहर से फाजिल्का की तरफ आ रहा था। जब वह गांव रामपुरा के नजदीक पहुंचा तो अचानक एक बस की चपेट में आ गया, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि दूसरे मामले में मृतका संतोष रानी के पति मनजीत सिंह वासी मेघा पंज गराई ने बताया कि वह अपने गांव से जलालाबाद के गांव झुग्गे लाल सिंह की तरफ आ रहे थी कि अमीरखास के पेट्रोल पंप के नजदीक रास्ते में दो लड़कियाें ने बिना पीछे देखे अपनी एक्टिवा मौड़ दी। जिसके चलते उनका मोटरसाइकिल एक्टिवा के साथ टकरा गया, जिससे उसकी पत्नी संतोष तथा बच्ची सड़क पर जा गिरी।

बच्ची को मामूली चोट आईं जबकि उसकी पत्नी संतोष रानी बुरी तरह से घायल हो गई। उसे फाजिल्का के सिविल अस्पताल लाया जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनजीत सिंह ने मांग की कि उसकी पत्नी की मौत की जिम्मेदार आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। जांच अधिकारी एएसआई मनजीत सिंह ने अज्ञात एक्टिवा सवार युवतियों पर धारा 304ए, 427, 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...