पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैंक में सेंध:दीवार तोड़कर अंदर घुसा चोर, बाहर से लोगों ने घेर लिया; दो साथी हो गए फरार

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केनरा बैंक की ब्रांच में तीन दिन में दूसरी बार लूट का प्रयास

फाजिल्का के गांव मुठियांवाली की कैनरा बैंक ब्रांच की दीवार में सेंध लगा घुसे चोर को लोगों ने काबू कर लिया जबकि उसके 2 साथी फरार हो गए। घटना बुधवार व वीरवार की रात 1 बजे की है। पकड़ा गया युवक बैंक में लॉकर तोड़ने का प्रयास कर रहा था, जिसकी भनक पास के गुरुद्वारा साहिब के पाठी को लग गई।

उसने गांववासियों, बैंक मैनेजर व अन्य कर्मचारियों को बताया। मौके पर पहुंचे बैंक स्टाफ व ग्रामीणों ने बैंक में घुसे व्यक्ति को बार से घेरा डाल लिया। मौके पर थाना सदर पुलिस को बुलाया गया तथा उक्त व्यक्ति को उनके हवाले कर दिया गया।
मंगलवार सुबह 2:28 बजे घुसे
गांव मुठियांवाली के बैंक में सेंधमारी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार प्रात: 2 बजकर 28 मिनट पर भी कुछ लोगों ने बैंक की खिड़की की जाली तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया था जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में हैं।
पुलिस आने तक बनाए रखा बंधक
पाठी जोगा सिंह सिंह ने बताया कि मंगलवार को भी ब्रांच में लुटेरे आए थे। बुधवार को उन्हें बैंक मैनेजर ने बुलाया था जिस पर मैनेजर ने चौकन्ना किया गया था। अगली रात लुटेरे दीवार में सेंध लगाने लगे। जिस पर उसने गांव के मेंबर पंचायत राजू सिंह को सूचना दी जिस पर लोगों के साथ पहुंच गए। तब तक एक लुटेरा अंदर घुसा था। उन्हें देख 2 साथी फरार हो गए। गांव के लोगों ने उक्त लुटेरे को बैंक से बाहर नहीं निकलने दिया और बाद में पुलिस ने आकर उसे बैंक से बाहर निकाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें