पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झपटमार पकड़ाया:मोबाइल झपटकर भागते बाइक सवारों को युवक ने पीछाकर पकड़ा, भीड़ ने दोनों झपटमारों की जमकर की छित्तर परेड, केस दर्ज

फाजिल्का3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक को मोबाइल टूटा मिला
  • लोगों ने झपटमार पुलिस को सौंपे

फाजिल्का के मेहरियां बाजार में एक बहादुर युवक व लोगों ने मोबाइल झपटकर ले जा रहे दो बाइक सवारों को काबू कर लिया। बाद में जमा भीड़ द्वारा उक्त झपट्टामार गिरोह के सदस्यों की पहले अच्छी खासी छित्तर परेड की व बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस द्वारा उक्त आरोपियों पर धारा 379बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जांच अधिकारी भगवान चंद ने बताया कि उनको पारूल गुप्ता वासी गली बाबू राम नजदीक गरीब चंद धर्मशाला बीकानेरी रोड फाजिल्का ने बयान दर्ज करवाए कि वह मिल्ख राज नागपाल की कपड़े की दुकान पर काम करता है तथा बीती 8 दिसंबर को सायं 6.30 बजे पुरानी अबोहरी अड्डा रोड सब्जी मंडी से फल लेने के लिए आया था।

जब वह कुक्कड़ पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा तो अचानक उसे फोन आया तो वह फोन सुनने लगा। कुछ देर बाद एक बाइक पर दो युवक आए और पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया और मोटरसाइकिल पर भागने लगे। अपना मोबाइल छीनकर भागता देख युवक ने बहादुरी दिखाते हुए उक्त आरोपियों के पीछे दौड़ लगाकर बाइक को धक्का मारा जिससे दोनों बाइक सवार नीचे गिर गए जिनमें से बाइक सवार को उनके द्वारा पकड़ लिया गया किंतु दूसरा स्नेचर भागने लगा।

दूसरे झपटमार को प्रिंस गांधी ने पीछा कर पकड़ा

जिसके बाद उसके द्वारा चोर-चोर का शोर मचाने पर उसके पास खड़े प्रिंस गांधी वासी गली नंबर 2 राधा स्वामी कॉलोनी ने उसका पीछा कर काबू कर लिया। इतने में आसपास के लोगों ने उनकी छित्तर परेड कर पुलिस के हवाले कर दिया। पारूल गुप्ता ने बताया कि उक्त घटना में जहां उसका मोबाइल पूरी तरह से टूट गया वहीं उसकी बाजू पर भी चोट लग गई।

जांच अधिकारी भगवान चंद ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान मंगल सिंह उर्फ बब्बू वासी चांदमारी और अजय सिंह उर्फ अज्जी वासी गली नंबर 4 दीप सिंह नगर अबोहर के रूप में हुई है। इन पर धारा 379बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें