पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुखबीर बादल का फाजिल्का दौरा:घुबाया शराब व रेत माफिया से लेते हैं महीना : सुखबीर

फाजिल्का14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाजिल्का में जनसभा को संबोधित करते हुए सुखबीर सिंह बादल। - Dainik Bhaskar
फाजिल्का में जनसभा को संबोधित करते हुए सुखबीर सिंह बादल।
  • बोले-पंजाब में भाजपा को वोट देने का मतलब वोट बेकार करना

भाजपा पंजाब में खत्म हो चुकी है और आगामी दिनों में भाजपा का सफाया होता अपनी आंखों से देखेंगे। मुझे नहीं लगता कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को चुनाव लड़ने के लिए पंजाब में कोई प्रत्याशी मिलेगा। पंजाब में भाजपा को वोट देने का मतलब अपनी वोट बेकार करना है उक्त शब्द फाजिल्का दौरे पर नगर परिषद चुनाव का प्रचार करने आए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने राधा-स्वामी कॉलोनी में आयोजित एक जनसभा के दौरान कहे।

उन्होंने स्थानीय विधायक दविंदर घुबाया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक घुबाया शराब माफिया, रेत माफिया से महीना वसूल करते हैं। और तो और उन्होंने शहरों तथा ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों में लूट मचाने हेतु अपनी लॉकिंग टायलों की फैक्ट्री लगा रखी है जिसमें घटिया स्तर की टाइलें तैयार कर फाजिल्का क्षेत्र में लगाई जा रही हैं।

‘शिअद की सरकार बनने पर फाजिल्का का नक्शा बदल दिया जाएगा’

बादल ने कहा कि पंजाब में शिअद सरकार बनने पर फाजिल्का क्षेत्र का नक्शा बदल दिया जाएगा। बादल ने कहा कि जब वह इस फाजिल्का क्षेत्र में आए तो उनकी हमेशा यही कोशिश रही है कि इस क्षेत्र का विकास किया जाए। शिअद की सरकार आने के 2-3 सालों बाद आप लोग पहचान ही नहीं पाओगे कि इस इलाके का कैसे विकास हो गया जिसके लिए नगर परिषद चुनाव जीतना उनके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि जो पैसे आना है वह म्यूनिसिपल कमेटी द्वारा ही लगना है क्योंकि जब कांग्रेसी एमसी आएंगे तो उन्होंने इन कार्यों में रुकावट डालनी है, इसलिए लोग शिअद की कमेटी बनाने पर जोर दें क्योंकि यदि अकाली दल के पार्षद होंगे तो उनके इलाके का विकास नहीं रुकेगा।

बादल साहब 5 बार इसलिए मुख्यमंत्री बने हैं क्योंकि लोगों को विश्वास है उनकी लोगों से भाइचारक सांझ है तथा वह सभी धर्मों का मान व सम्मान करते हैं। बादल साहब ने किसी को भी आपस में लड़ाने की कोशिश नहीं की है। उनका मानना है कि इस इलाके के लोगों की आपस में भाइचारक सांझ बनी रहे। उन्होंने भावी पार्षद को कहा कि वह उनको अपने इलाके के विकास कार्यों के लिए लिस्ट बनाकर दे भले ही वह काम 5 करोड़ या 10 करोड़ का ही क्यों न हो वह उसे एक महीने में पूरा करवा देंगे।

जो जैसा होता है, उसे वैसा ही नजर आता है : दविंदर सिंह

बादल स्वयं ऐसे काम करते रहे हैं : घुबाया

इस संबंध में जब विधायक दविंदर सिंह घुबाया से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्होंने तो इल्जाम लगाने हैं और उनको काम क्या है। वह स्वयं ऐसे काम करते रहे हैं इसलिए अब उन्हें हर व्यक्ति वैसा ही नजर आ रहा है।

जब अकाली दल के प्रोग्राम में जा पहुंचे कांग्रेस के अवतार हैनरी, अकाली हुए हैरान

फाजिल्का में शनिवार को कांग्रेस के आब्जर्वर अवतार हैनरी पहुंचे थे। शिअद व कांग्रेस के कार्यक्रम आमने-सामने होने के चलते अवतार हैनरी शिरोमणि अकाली दल के कार्यक्रम में पहुंच गए जहां शिरोमणि अकाली दल के नेता भी हैरान हो गए और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर हैनरी द्वारा अकाली दल के नेताओं द्वारा हाथ मिलाया गया और अकाली दल के नेताओं द्वारा उनको चाय आफर की गई।

पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार सिंह हेनरी फाजिल्का जिले में कांग्रेस हाई कमांड द्वारा वर्करों और सिटी कौंसिल चुनाव में चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों को जोश भरने के लिए रखे गए एक सीनियर हाई कमांड नहरी परियोजना में रेस्ट हाऊस पहुंचे। हेनरी का फाजिल्का में स्वागत विधायक दविन्दर सिंह घुबाया, हाऊस फेड चेयरमैन सुखवंत सिंह बराड़, सुरिन्दर कालड़ा, देस सिंह, रंजम कामरा, कांग्रेस नेता बीबी राजदीप कौर आदि ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser