पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरियां:जुनेजा गली में सूने पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना एलईडी, 40 हजार रुपए, साढ़े 3 तोले सोना व सामान चोरी

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में लोगों के घरों में लगातार हो रहीं चोरियों से दहशत

फाजिल्का की जुनेजा गली में चोरों ने पारिवारिक सदस्यों की अनुपस्थिति में एक सूने पड़े मकान पर धावा बोलते हुए सोना, नकदी व एलईडी चोरी कर ली।

चोरी की उक्त घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस संबंधी जानकारी देते फाजिल्का की जुनेजा गली निवासी एवं बीएसएनएल में सेवानिवृत्त केवल कृष्ण सेठी के जीजा सुमन कुमार ग्रोवर ने बताया कि लगभग 5 दिन पहले केवल कृष्ण सेठी दिल्ली गए हैं क्योंकि उनके अपने बेटे ने दिल्ली में नया घर लिया था। जिसने अपने घर में गृह प्रवेश करना था।

उनके पीछे से चोरों ने घर के मुख्य द्वार को तोड़कर एक एलईडी निकाली, लगभग 40 हजार रुपए, साढ़े 3 तोले सोना व अन्य जरूरी सामान चोरी कर लिया। सुमन ग्रोवर के अनुसार उक्त चोरी की घटना का उनको तब पता चला जब सोमवार को सुबह लगभग 5 बजे उनकी गली में प्रभातफेरी आई तो उनके पड़ोसी बंटी सचदेवा ने देखा कि घर का दरवाजा खुला है तथा वह जब प्रसाद देने के लिए उनके घर गए तो घर में सामान बिखरा पड़ा था।

जिसके बाद उनके पड़ोसियों ने केवल कृष्ण सेठी के बहनोई सुमन ग्रोवर को फोन कर इसकी जानकारी दी। सीसीटीवी में देखने पर पता चला कि चोर एक सेंट्रो गाड़ी में आते हैं जिसका नंबर नहीं पढ़ा जा रहा क्योंकि नंबर प्लेट पर लाइटें लगी हुई थी। रविवार रात एक सेंट्रो गाड़ी रविवार 2 बजकर 9 मिनट पर उनके घर के बाहर आती है और 2 लोगों को छोड़कर चली जाती है। उसके बाद जब 3 बजकर 10 मिनट पर दोबारा गाड़ी आती है और उनको वापस लेकर चली जाती है। इससे यह साबित हो रहा है कि फाजिल्का शहर चोरों के हवाले हो गया है।

इससे पहले बस्ती हजूर सिंह में चोरी हुई थी। इस प्रकार पुलिस सुस्त हो चुकी है और चोर हैं वो हाईटेक हो चुके हैं जिससे अभी लोगों में सहम का माहौल है। फाजिल्का शहर में चोरों का बोलबाला है और पुलिस अपने काम में मस्त है उसका चोरों से कोई लेना-देना नहीं है और चोरों ने पुलिस को बार-बार सलामी दी है। अब देखना है कि पुलिस चोरों को पकड़ने में कामयाब होती है या नहीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser