पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:संत जगदीश मुनि के आश्रम वाली गली का निर्माण न होने से परेशानी

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल के गांव बनवाला हनवंता में संत जगदीश मुनि जी के आश्रम को जाने वाली गली का निर्माण न किए जाने के कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन पिछले काफी समय से गली का निर्माण नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार इस गली में संत जगदीश मुनि का आश्रम है, जिसमें अपना इलाज करवाने के लिए विभिन्न राज्यों से हजारों मरीजों व उनके परिजनों का आना जाना लगा रहता है। इसके अलावा गांव के लोगों का भी आना-जाना लगा रहता है।

इसके अलावा इसी गली की नुक्कड़ पर सरकारी हाई स्कूल है और यह मेन रोड से गांव की मुख्य गली है। इस गली के निर्माण संबंधी ब्लाॅक विकास पंचायत अधिकारी जिला ब्लॉक विकास पंचायत अधिकारी को दो बार लिखित रूप से विनती की गई है व फाजिल्का के विधायक को भी मिलकर समस्या से अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन फिर भी गली का निर्माण नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार गांव की अधिकांश गलियों का निर्माण हो चुका है, लेकिन इस गली का निर्माण आज तक नहीं किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ से गली का निर्माण न होने से परेशान लोगों ने मांग की है कि इस गली का बिना देरी निर्माण किया जाए, ताकि गली से गुजरने में कोई परेशानी न हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें