केस दर्ज:पत्नी व सास से परेशान युवक ने की आत्महत्या

फाजिल्का15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी व सास से तंग युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जांच अधिकारी गुरनाम सिंह ने बताया कि उनको चानन सिंह वासी राधा स्वामी कालोनी गली नंबर 13 ने बयान दर्ज करवाए कि उसका भाई जसवंत सिंह अपने पांच साल के लड़के समरबीर सिंह के रहता था। उसकी पत्नी सीता कौर करीब 2 साल पहले उसके साथ झगड़ा करके अपने मायके घर चली गई, जिसका अदालत में कोर्ट केस भी चल रहा है।

मंगलवार रात करीब 2 बजे उसका भतीजा समरबीर उसके घर आया और उनको कहने लगा कि उसके पिता ने फंदा लगा लिया है। जिस पर वह मौके पर पहुंचे तो उसके भाई का शव लटक रहा था और मेज पर एक कागज पड़ा था जिसमें लिखा था कि वह अपनी पत्नी सीता कौर व सास राज वासी कौड़ियावाली से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर लिया है।

घर के निर्माण कार्य के समय करंट लगने से मजदूर की मौत

फाजिल्का उपमंडल के गांव तरोबडी में एक घर में निर्माण कार्य कर रहे व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। थाना सदर पुलिस ने इस संबंध में मकान मालिक पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि उनको सरोज रानी वासी तरोबडी ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसका पति मजदूरी करता था जो गांव में अमरजीत सिंह का मकान बन रहा था तथा अमरजीत सिंह के घर के उपर से बिजली की हाई वोल्टेज तार गुजरती है। जब उसका पति एक लोहे के सरिये को मोड़ने लगा तो वह सरिया तारों से छू गया तथा उसे करंट लग गया। उसे फाजिल्का के अस्पताल लाया गया जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मकान मालिक अमरजीत सिंह पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...