बैठक / बेरोजगार वेटरनरी डिप्लोमा होल्डर एसो. ने मीटिंग में कहा- वेटरनरी इंस्पेक्टर के 50% से अधिक पद खाली, फिर भी रोजगार नहीं मिल रहा

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

फाजिल्का. बेरोजगार वेटरनरी डिप्लोमा होल्डर एसोसिएशन की मीटिंग जिले के गांव डंगरखेड़ा में हुई। इस मौके जानकारी देते पंजाब प्रधान गुरजिंद्र सिंह ने कहा कि सरकार हमें काफी सालों से लारे लगा रही है। उनके द्वारा यह भी कहा गया कि हमारी यूनियन मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा, मंत्री पशु पालन, मछली पालन और डेयरी विकास को पिछले काफी लंबे समय से बार-बार मिल चुकी है।

उनके द्वारा यह भरोसा दिलाया जाता था कि आपकी पोस्टें जल्दी से जल्दी भरीं जाएंगी। कुछ दिन पहले मंत्री साहिब के घर कादियां गुरदासपुर में मीटिंग हुई और उन्होंने चण्डीगढ़ आने को कहा जिसके बाद एक मीटिंग चंडीगढ़ में हुई। चंडीगढ़ में भी उनके द्वारा उन्हें केवल विश्वास ही दिलाया गया कि आपकी भर्ती जल्दी की जाएगी। मंत्री साहिब ने हमारे साथ यह भी वादा किया था कि 22 जून को कैबिनेट मीटिंग में उनकी भर्ती संबंधी जरूर हल किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आपकी हमें पशु पालन धंधे में बहुत जरूरत है।

इस मौके पर फाजिल्का के जिला प्रधान अनुराग ने कहा कि विभाग में वेटरनरी इंस्पेक्टर की 50% से अधिक पद खाली हैं और पद खाली होने के बावजूद भी हमें कोई रोजगार नहीं मिल रहा। वह सरकार के बहानों से बिल्कुल ऊब चुके हैं और आने वाली11 जुलाई को कादियां में धरना लगाने जा रहे हैं। धरने दौरान किसी साथी को किसी भी तरह की कोई भी दिक्कत आती है तो उस की सारी जिम्मेदारी मंत्री पशु पालन विभाग की होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना