पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जल्द समस्या का समाधान करवा देेंगे:वाटरवर्क्स का घरों में सप्लाई हो रहा गंदा पानी, लोग परेशान

मुक्तसर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जल्द समस्या का समाधान करवा देेंगे : एक्सईएन अमृतपाल

जल सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग ने लोगों को बीमारियां बांट रहा है। विभाग की ओर से घरों में सप्लाई किए जा रहे वाटरवर्क्स का पानी इतना काला और बदबूदार है कि उसके पास खड़े होना भी मुश्किल है। इस पानी से न ही कपड़े धुल सकते हैं और न ही इसे पोछे वगैरा लगाने में इस्तेमाल किया जा सकता है। मोहल्लावासियों ने बताया कि यह गंदा पानी पिछले तीन-चार दिनों से आ रहा है। उन्होंने बताया कि जमीनी पानी ज्यादा खारा होने के चलते उसे न तो पीने में उपयोग किया जा सकता है और न इससे कपड़े धोए जा सकते हैं। इस कारण वे कपड़े वगैरा व नहाने के लिए नहरी पानी का इंतजार करते हैं।

वाटरवर्क्स का पानी सीवरेज के गंदे पानी के साथ मिक्स होकर आ रहा उन्होंने बताया कि सीवरेज की जगह-जगह से लीकेज पाइपों के कारण वाटरवर्क्स का पानी सीवरेज के गंदे पानी के साथ मिक्स होकर आ रहा है जिसके चलते उन्हें भयानक बीमारियां लगने का भी संदेह बना हुआ है। मोहल्ला वासियों का कहना है कि पानी इतना गंदा और बदबूदार है कि इसके पास खड़े होने के लिए लोगों को अपनी सांस रोकनी पड़ती है।

उन्होंने प्रशासन से जल्द इस समस्या का समाधान करने की मांग की है। जब इस संबंध में विभाग के जल सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग के एक्सईएन अमृतपाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह चेक करवा लेते हैं और जल्द ही समस्या का समाधान भी करवा देंगे।

खबरें और भी हैं...