पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जानलेवा झगड़ा:मिट्‌टी खोदने से रोका तो पति ने कस्सी से पत्नी के मुंह पर किए 3 बार, 25 टांके लगे

फाजिल्का15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामूली बसहबाजी में पति ने किया हमला, धारा 307 का केस

आजमवाला गांव में घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी के मुंह पर कस्सी से तीन बार हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। उसे अबोहर के सरकारी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस दौरान महिला के मुंह पर 25 टांके लगे। जांच अधिकारी रेशम सिंह ने बताया कि उनको अशोक कुमार वासी आजमवाला ने बयान दर्ज करवाए कि 18 जुलाई को उनके घर पर निर्माण चल रहा था। रात 9 बजे खाना खाकर वह सोने की तैयारी कर रहे थे कि इस दौरान मां और पिता में झगड़ा हो गया।

बेटा खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला, इतने में मां लहुलूहान
बेटे अशोक कुमार ने बताया कि खाना खाने के बाद वह टहलने के लिए निकला कि पीछे से पिता कस्सी उठाकर मिट्टी खोदने लगा। माता गीता देवी ने रोका तो पिता जगदीश कुमार ने मां के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि पिता ने मां को मारने की नियत से उसकी मुंह पर कस्सी से तीन बार हमला कर दिया।

हमले में मां का मुंह बुरी तरह से कुचल गया। शोर सुनकर वह अंदर आया और घायल मांग को अस्पताल लेकर गया। जांच अधिकारी रेशम सिंह ने बताया कि मुंह पर चोट के कारण महिला बयान देने के काबिल नहीं है। हालत ठीक होने पर पीड़िता के बयान दर्ज किए जाएंगे। फिलहार बेटे के बयान पर पिता के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...