पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस रेड:1.10 लाख लीटर लाहन, 25 तरपालें, लोहे के 10 ड्रम 5 क्विंटल सूखी लकड़ी और 4 किश्तियां बरामद

फिरोजपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सतलुज और ब्यास के नजदीकी इलाकों में पुलिस ने की थी रेड

आबकारी विभाग फिरोजपुर और तरनतारन की टीमों ने नशों के खिलाफ छापेमारी के दौरान लगभग 1.10 लाख लीटर लाहन, 25 तरपालें, 10 लोहे के ड्रम और 1 एल्यूमीनियम का बर्तन, लगभग 5 क्विंटल सूखी लकड़ी और 4 किश्तियां बरामद की।

डिप्टी कमिश्नर आबकारी जेएस बराड़ ने बताया कि फिरोजपुर और तरनतारन के आबकारी विभाग और पुलिस विभाग की टीमाें ने हरीके क्षेत्र में सतलुज और ब्यास के संगम के साथ लगते इलाकों में सांझे तौर पर तलाशी अभियान चलाया गया।

उन्होंने कहा कि नशों के खिलाफ मुहिम को तेज किया जाएगा और नाजायज शराब के कारोबार करने वाले शरारती अनसरों को बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि गैर कानूनी शराब का काम वालों विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि मामला थाना चोहला साहब में दर्ज किया गया है।

सतलुज एरिया से 38 दिनों में 1265 बोतल शराब व अन्य सामान बरामद

6 सितंबर को थाना सदर फ़िरोजपुर पुलिस ने दरया से एक हजार लीटर लाहन बरामद की 19 सितंबर को 410 बोतल शराब, आठ हजार लीटर लाहन बरामद 20 सितंबर को तरनतारन के आबकारी विभाग के साथ सांझा कार्रवाई में तीन लाख लीटर लाहन, चालू भट्ठी, 100 तरपाले, 15 लोहे के ड्रम, 9 एलमोनियंम के बर्तन,100 क्विंटल सुखी लकड़, 100 किश्तिया बरामद की 25 सितंबर को थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने सतलुज दरया से 2 तरपालो सहित एक हजार लीटर लाहन बरामद की 28 सितंबर को थाना सदर फ़िरोजपुर पुलिस ने सतलुज दरया से 26 हजार लीटर लाहन, 3 टियूबे, 550 बोतल शराब और 19 तरपाल बरामद की 3 अक्टूबर को थाना सदर फ़िरोजपुर की पुलिस ने तीन हजार लीटर लाहन 200 बोतल शराब बरामद की 7 अक्टूबर को थाना सदर फ़िरोजपुर पुलिस ने सतलुज दरया से आठ हजार लीटर लाहन ओर 105 बोतल शराब बरामद की 9 अक्टूबर को थाना सदर फ़िरोजपुर की सतलुज दरया से पुलिस ने 46 हजार लीटर लाहन और 25 तरपाल बरामद की 14 अक्टूबर को फ़िरोजपुर तरनतारन के आबकारी विभाग के साथ सांझा कार्रवाई में एज लाख 10 हजार लीटर लाहन, चालू भट्ठी, 25 तरपाले, 10 लोहे के ड्रम, एक एलमोनियंम का बर्तन,5 क्विंटल सुखी लकड़, 4 लकड़ की किश्तिया बरामद

खबरें और भी हैं...