एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज:11,465 नशीली गोलियां, सात ग्राम हेरोइन पांच सिरिंज और 50 किलो लाहन बरामद

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने ड्रग स्मगलरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने 9 मामले दर्ज कर इनमें 7 ग्राम हेरोइन, 5 सीरिंज, कुल 11,465 नशीली गोलियां व 50 किलोग्राम लाहन बरामद की है।

इससे पहले 1 अगस्त को भी पुलिस की ओर से अभियान चलाकर 15 मामलों में बड़ी मात्रा में नशे की बरामदगी कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। गुरुहरसहाए में पुलिस की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई के बारे में जानकारी देते डीएसपी गोबिंदर सिंह ने बताया कि एसआई गुरमीत सिंह समेत पुलिस पार्टी गश्त व चेकिंग के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों के संबंध में टी-प्वाइंट ज्वाय सिंह वाला के पास मौजूद थे।

उन्हें सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह निवासी गांव माड़े कलां जोकि नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है। वह इस वक्त अपनी महिंद्रा बोलेरो पिकअप में नशीली गोलियां लेकर गुदड़ ढंडी रोड से जार रहा है। उन्होंने नाकाबंदी कर डीएसपी गुरु हरसहाए गोबिंदर सिंह को सूचित किया।

डीएसपी के मौके पर पहुंचने पर उनकी उपस्थिति में गाड़ी में से 10 हजार नशीली गोलियां समेत गाड़ी महिंद्रा बोेलेरो पिकअप बरामद कर उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे मामले में एसआई जरनैल सिंह ने मिली सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर 5 ग्राम हेरोइन व 5 सीरिंज बरामद कर मामला दर्ज किया है।

आरोपी की पहचान संजीव कुमार उर्फ जग्गा पुत्र अमीर चंद निवासी शरीह वाला रोड गुरुहरसहाए के तौर पर हुई है। एसएसपी भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि टीमें बनाकर नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 1 अगस्त को की गई कार्रवाई में 15 मामले दर्ज किए गए थे तो आज उसी कड़ी में 9 मामले दर्ज कर इनमें 7 ग्राम हेरोइन, 5 सीरिंज, कुल 11 हजार 465 नशीली गोलियां व 50 किलोग्राम लाहन बरामद की गई है।

खबरें और भी हैं...