पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैंप:स्वरोजगार कैंप में 16 लड़कियों ने लिया हिस्सा

फिरोजपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला ब्यूरो आफ रोजगार उत्पन्न, हुनर विकास और प्रशिक्षण दफ्तर के चेयरमैन-कम-डिपटी कमिशनर गुरपाल सिंह चाहल के दिशा निर्देशों पर सी.ई.ओ. रविन्दरपाल सिंह संधू और एडीसी राजदीप कौर के नेतृत्व में घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला ब्यूरो आफ रोजगार उत्पन्न, हुनर विकास और प्रशिक्षण कार्यालय में मंगल किरत अभियान के अंतर्गत स्वरोजगार कैंप का आयोजन किया गया । जिला रोजगार उत्पन्न, हुनर विकास और प्रशिक्षण अफसर अशोक जिंदल ने बताया कि उम्मीदवारों को स्वरोजगार संबंधित लोन मुहैया करवाने संबंधित जानकारी देने के लिए यह कैंप लगाया गया है ।

उन्होंने बताया कि इस कैंप के दौरान जिले के ब्लाक वाइज गांवों की बांट करते गांवों की योग्य लड़कियां जो अपनी इच्छा अनुसार अपना काम करके आत्मनिर्भर बनना चाहती है । उनको स्वरोजगार की विभिन्न स्कीमों संबंधित जानकारी दी गई । इस कैंप में 16 लड़कियों ने भाग लिया । उन्होंने बताया कि मंगल किरत अभियान के अंतर्गत नारी सशक्तिकरण के लिए इस प्रकार के कैंप भविष्य में भी लगाए जाएंगे। अंत में प्लेसमेंट अफसर गुरजंट सिंह ने उपस्थित हुए उम्मीदवारों को ब्यूरो की तरफ से दी जाने वाली विभिन्न सेवाओं के बारे जानकारी देते www.pgrkam.com पर युवाओं को अपना नाम रजिस्टर्ड करने का आह्वान किया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें