कार्रवाई:18 बोतल शराब और 300 लीटर लाहन बरामद

मुक्तसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्साइज एक्ट के तीन मामलों में पुलिस ने 18 बोतल अवैध शराब व 300 लीटर लाहन बरामद कर दो नामजद व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पहले मामले में थाना सदर मलोट के सहायक थानेदार बलजीत सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस सहित गांव मलोट में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि कुलविंदर सिंह उर्फ किंदू वासी मलोट घर में अवैध शराब निकालकर बेचता है।

अगर इस समय रेड की जाए तो उसे गिरफ्तार किया जा सकते है। इस पर तुरंत पुलिस ने व्यक्ति के घर रेड की तो वहां से 9 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बजमानत रिहा कर दिया है। इसी तरह दूसरे मामले में थाना सदर मलोट के सहायक थानेदार बाघ चंद ने बताया कि जब वह गांव खुन्नण कलां में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि संदीप सिंह उर्फ सीपा वासी खुन्नण कलां घर में अवैध निकालकर बेचने का आदी है।

पुलिस ने जब मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते उक्त व्यक्ति के घर रेड की तो 9 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बजमानत रिहा कर दिया है। तीसरे मामले में थाना सदर मुक्तसर के हवलदार हरजीत सिंह ने बताया कि जब वह गांव बधाई में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने गांव बधाई के श्मशानघाट में बने कमरे में लाहन रखी हुई है। पुलिस ने जब मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए रेड की तो वहां से 300 लीटर लाहन बरामद हुई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...