पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी:19 ग्राम हेरोइन, मोटरसाइकिल और 8 ग्राम स्मैक बरामद, मामला दर्ज

मुक्तसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एनडीपीएस एक्ट के दो विभिन्न मामलों 19 ग्राम हेरोइन, एक मोटरसाइकिल व 8 ग्राम स्मैक सहित तीन व्यक्तियों को काबू कर लिया है। पहले मामले में जानकारी देते हुए थाना कोटभाई पुलिस के थानेदार राम सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित पुल ड्रेन बुट्टर शरींह पहुंचे तो ड्रेन की उत्तर साइड वाली पटरी पर दो व्यक्ति बैठे थे, जिनके पास कोई नशीली वस्तु होने का संदेह था।

पुलिस की ओर से जब उक्त व्यक्तियों की तलाशी ली तो उनके पास मोटरसाइकिल की लाइट पर कवर पर पड़ी प्लास्टिक की डब्बी को चेक किया गया तो उसमें से 19 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उक्त व्यक्तियों की पहचान लखवीर सिंह व हरप्रीत सिंह वासी गांव काउनी के रूप में हुई।

दूसरे मामले में जानकारी देते हुए थाना सदर मुक्तसर के थानेदार बशीर सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित मेन रोड फिरोजपुर सादिक से गांव उदेकरन को जाती लिंक रोड पर गश्त कर रहे थे तो उन्होंने एक व्यक्ति को आते देखा, जब उसकी संदेह के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उससे 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उक्त आरोपी की पहचान देस राज वासी मुक्तसर के रूप में हुई। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

`260 लीटर लाहन बरामद, दो पर केस

एक्साइज एक्ट के 2 विभिन्न मामलों ने 260 लीटर लाहन बरामद करके दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पहले मामले में जानकारी देते हुए थाना कोटभाई के सहायक थानेदार हरजीत सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित गांव कोटभाई के पास गश्त कर रहे थे तो उनहें मुखबिर से सूचना मिली कि गुरमीत सिंह वासी कोटभाई घर में अवैध शराब निकालकर बेचने का आदी है।

पुलिस की ओर से जब मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां से 60 लीटर लाहन बरामद हुई, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

इसी तरह दूसरे मामले में जानकारी देते हुए थाना सदर मुक्तसर के सहायक थानेदार जंग सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित गांव गोनियाना में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गगनदीप सिंह उर्फ बब्बू वासी गोनियाना घर में अवैध शराब निकालकर बेचने का आदी है।

पुलिस की ओर से जब मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां से 200 लीटर लाहन बरामद हुई, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें