पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में हमला:आजाद चौक पर होली खेल रहे थे 2 दोस्त, पुराने झगड़े की रंजिश में युवकों ने हमला कर किया घायल, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के निजी अस्पताल में उपचाराधीन घायल धीरज कुमार । - Dainik Bhaskar
लुधियाना के निजी अस्पताल में उपचाराधीन घायल धीरज कुमार ।

पुराने विवाद की रंजिश में छावनी के आजाद चौक पर होली खेल रहे बिजली कर्मचारी पर दूसरे पक्ष के चार लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इससे बिजली कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए लुधियाना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उसके साथ खड़े दोस्त पर भी आरोपियों ने हमला किया जिससे उसके बाएं हाथ पर फ्रैक्चर हुआ है।

थाना कैंट पुलिस ने मामले में घायल के बयानों पर कार्रवाई करते एक युवक को नामजद व उसके तीन अज्ञात साथियों सहित 4 लोगों पर हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घायल कमलकांत पुत्र रजिंदर प्रशाद निवासी बांके बिहारी वाली गली फिरोजपुर कैंट ने बताया कि वह और उसका बिजली विभाग कर्मी दोस्त धीरज कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी खलासी लाइन, आजाद चौक पर होली का आनंद ले रहे थे।

इसी दौरान आरोपी अंशुल पुत्र संजय चौरसिया निवासी मंदिर वाली गली पुरानी खलासी लाइन अपने तीन अज्ञात साथियों सहित वहां पहुंचा। सबके पास तेजधार हथियार थे। उन्होंने वहां पहुंचते ही एकाएक उस पर लोहे की राड से हमला किया जोकि उसकी कान के पीछे लगा। इसके बाद अंशुल के साथ आए अज्ञात युवकों ने उस पर राड से वार किया जोकि उसकी दाईं बाजू पर लगा।

अंशुल ने उसके दोस्त धीरज कुमार के सिर पर वार किया जिससे वह नीचे गिर गया। अंशुल ने राड से व उसके साथियों ने धीरज के सिर पर तेजधार हथियारों से कई वार किए जिससे वह गंभीर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायलों को मेडिकल काॅलेज फरीदकोट भर्ती करवाया जहां से उन्हें लुधियाना रेफर कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ 307, 323 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज
थाना कैंट के सब इंस्पेक्टर महल सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच के मुताबिक इनका आपस में पुराना झगड़ा लग रहा है। धीरज कुमार की हालत गंभीर होने के कारण अभी उसके बयान नही हो सके हैं। पुलिस ने घायल कमलकांत के बयानों पर आरोपी अंशुल पुत्र संजय चौरसिया निवासी मंदिर वाली गली पुरानी खलासी लाईन कैंट व उसके तीन अज्ञात साथियों सहित चारों के खिलाफ 307,323 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें