पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाना सिटी में मामला दर्ज:केंद्रीय जेल से जमीन में दबे मिले 2 मोबाइल व 23 पुड़िया तंबाकू

फिरोजपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल में मोबाइल और नशा मिलना आम बात हो गई है। आए दिन यहां बाहर से नशीले पदार्थ फेंके जाते हैं। कुछ दिन पहले जेल में एक बॉल फेंका गया था जिसमें नशा मिला था। हर बार केस दर्ज कर लिया जाता है लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं होता। इससे पहले भी इस जेल में कैदियों से नशा मिलने के काफी मामले सामने आ चुके हैं लेकिन आज तक पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं की गई। ताजा मामले में जेल प्रशासन को जमीन में दबे मोबाइल फोन और तंबाकू की पुड़िया बरामद हुई हैं।

इस संबंध में पुलिस को दी लिखित शिकायत में गुरतेज सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी के दौरान जेल प्रशासन ने गत दिवस बी क्लास बैरक की बैक साइड जमीन में दबाए गए दो मोबाइल बिना सिम कार्ड और एक बैटरी, 23 पुड़िया तंबाकू की और एक पत्थर का टुकड़ा बरामद किया। वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई रमन कुमार ने बताया पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 52-ए, 42 परीसंज एक्ट के तहत थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें