पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छानबीन:3 युवकों ने दुकानों के आगे फेंका ज्वलनशील पदार्थ, विस्फोट से एक दुकान जलकर राख

फिरोजपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नमक मंडी में कुछ युवकों ने रविवार रात करीब 1 बजे दुकान को निशाना बनाते हुए ब्लॉस्ट किया गया जिसके चलते एक काॅस्मेटिक शॉप का सामान जलकर राख हो गया। उसके पड़ोस की कन्फेक्शनरी की दुकान में लगा शीशे का गेट टूट गया तो वहीं ब्लॉस्ट के चलते एक दुकान के शटर के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर फायर कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस को सूचना दे दी गई है। युवकों की ओर से ब्लॉस्ट करने के कारणों की जांच की जा रही है और आरोपियों की तालाश के लिए पुलिस की ओर से छानबीन की जा रही है।

पड़ोस की कन्फेक्शनरी की दुकान को भी पहुंचा नुकसान

रमेश मोंगा ने बताया कि पड़ोस की कन्फेक्शनरी की दुकान के शीशे का गेट टूट गया व आग की तेज लपटों के चलते कन्फेक्शनरी शॉप में काफी सामान जल गया। वहीं उनके सामने की एक शॉप जोकि कुछ दिन पहले तक कपड़े की दुकान थी व फिलहाल खाली है उसके शट्‌टर के परखच्चे उड़ गए।

रात में 1:20 पर फोन आया दुकान में आग लगी है: रमेश

रमेश मोंगा ने बताया कि वह रात करीब 1.20 बजे उसे बाजार से किसी ने फोन कर सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। जब दुकान पर पहुंचा तो दुकान में से आग की लपटें निकल रही थीं व फायर कर्मी आग बुझाने में जुटे थे। यह सब देखकर कुछ समझ नहीं आया मगर काफी देर के बाद जब आग पर काबू पाया गया तब तक उनकी दुकान में रखा पूरा सामान, फर्नीचर सब स्वाह हो चुका था।

खबरें और भी हैं...