जांच शुरू:चार सड़क दुर्घटनाओं में एएसआई समेत 4 की मौत, 8 लोग घायल

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज

धुंध का मौसम आरंभ होते ही सड़क दुर्घटनाएं बढ़ने लगी हैं। पिछले दो दिन में जिले में चार सड़क हादसे हो चुके हैं जिनमें 4 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। कस्बा मुदकी में कटारिया पेट्रोल पंप के नजदीक हुए सड़क हादसे में कार की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत हो गई और और एक गंभीर घायल हो गया। पुलिस को दिए बयान में गोरा पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव नत्थे वाला पुराना जिला फरीदकोट ने बताया कि वह और उनके गांव के हरजिंदर सिंह (30 वर्ष) पुत्र कश्मीर सिंह और राजप्रीत सिंह उर्फ राजी (32 वर्ष) पुत्र मंदर सिंह जो तीनों लेबर का काम करते हैं।

सोमवार शाम करीब 6:30 बजे अपना काम खत्म करके मोटरसाइकिल पर तलवंडी भाई से वापस अपने गांव जा रहे थे जब वह कस्बा मुदकी में कटारिया पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार जिसे कोई अज्ञात चला रहा था ने लापरवाही के साथ उनके मोटरसाइकिल में कार की टक्कर मारी इस हादसे में हरजिंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और राजप्रीत सिंह की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। गोरा जो गंभीर घायल हो गया था को फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जांच अधिकारी एएसआई बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ 304-ए, 279, 337,338 आईपीसी के तहत थाना घलखुर्द में मामला दर्ज किया है।

दूसरे सड़क हादसे में फिरोजपुर तलवंडी रोड पर गांव मलवाल में महिंद्रा एजेंसी के नजदीक हुए सड़क हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक कार सवार की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान जसपाल सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी गुरु हरसहाय ने बताया कि वह अपने लड़के सिमरन सिंह (31 वर्ष) के साथ लुधियाना से कपड़े का माल लेकर कार से वापस आ रहे थे। बीती रात करीब 9 बजे जब वह गांव मलवाल कदीम में महिंद्रा एजेंसी के नजदीक पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मारी। इससे उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया व कार सड़क पर लगी ग्रिलो से बुरी तरह टकरा गई। इस हादसे में उसके लड़के सिमरन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ 304-ए, 279, 337, 427 आईपीसी के तहत थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...