पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरामदगी:जेल में मिले पैकेट से 5 मोबाइल और नशीला पाउडर बरामद

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल में अब फिर किसी अज्ञात की तरफ से अंदर पहुंचाए लावारिस पैकेट से जेल प्रशासन को पांच मोबाइल फोन और 35 ग्राम नशीला पाउडर मिला है। इस संबंध में जानकारी देते जसवीर सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि बीते दिन वह अपने साथी कर्मचारियों सहित गश्त कर रहे थे तो टावर 5 और 6 के बीच उन्हें एक लावारिस पैकेट मिला। उसे खोल कर चैक किया गया तो उसमें से विभिन्न कंपनी के 5 मोबाइल फोन और 35 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सुखचैन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ 52 -ए, 42 परीसंज एक्ट के तहत थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया है। पिछले साल भी इसी दिन सुबह जेल के बाहर से किसी अज्ञात ने एक पैकेट कोट मौका नंबर 16-17 के बीच फैंका था, उसको जेल प्रशासन की तरफ से खोलने पर दो मोबाइल फोन और दो तंबाकू की पुड़िया मिली थी। दूसरे मामले में गश्त दौरान एक हवालाती से एक मोबाइल बरामद हुआ है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई तारा सिंह ने बताया कि जसवीर सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर की तरफ से भेजी लिखित शिकायत में बताया कि बीते दिन वह अन्य कर्मचारियों सहित जेल में गश्त कर रहे थे तो इस दौरान हवालाती तरसेम सिंह उर्फ योद्धा पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव मिर्जापुर जिला कपूरथला हाल केंद्रीय जेल के पास से एक कीपैड मोबाइल फोन सहित बैटरी और सिम कार्ड बरामद हुआ है। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उक्त हवालाती के खिलाफ 52 -ए परीसंज एक्ट के तहत थाना सिटी में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें