पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:650 बोतल शराब, 350 लीटर लाहन 150 नशीली गोलियों समेत तीन काबू

मुक्तसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया

जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशा तस्करी करने के आरोप में तीन लोगों को काबू किया है जबकि कई अन्य मामलों में सात लोगों मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पांच मामलों में आरोपियों से 650 बोतल शराब, 350 लीटर लाहन, 150 नशीली गोलियों व 25 नशीली शीशियां बरामद की गई है। पहले मामले में थाना लंबी पुलिस ने 600 बोतल अवैध शराब बरामद करके अज्ञात कार ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने एक नाकाबंदी के दौरान एक कार नंबर एचआर 51 एएल 2473 जोकि लिंक रोड द्वारा मंडी किलियांवाली की ओर से आई जिसे रुकने का ईशारा किया जो गाड़ी भगाकर ले गया जिसका पीछा किया गया तो कार गांव फतूही खेड़ा की एक गली में जाकर अचानक बंद हो गई तो कार चालक कार में से निकलकर भाग गया।

कार की तलाशी लेने पर उसमें से 600 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने अज्ञात कार ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में थाना कबरवाला पुलिस ने 25 नशीली शीशियों व 150 नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। जानकारी देते हुए एसआई गुरादित्ता सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस पार्टी ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 25 नशीली शीशियां व 150 नशीली गोलियां बरामद हुई।

उक्त की पहचान हरजिंदर राम वासी बोदीवाला खड़क सिंह के तौर पर हुई है, जिसके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। तीसरे मामले में थाना कबरवाला पुलिस ने 350 लीटर लाहन बरामद करके एक व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार शिवराज सिंह ने बताया कि रेड करके 350 लीटर लाहन बरामद करके सुखदेव सिंह वासी राणीवाला के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। उक्त की गिरफ्तारी बाकी है। चौथे मामले में थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने 20 बोतल शराब सहित दो लोगों को काबू किया है। थानेदार कर्मजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि गुरमीत सिंह वासी गांव मौड़ व सन्नी कुमार वासी मुक्तसर बाहर से सस्ते भाव में शराब लाकर महंगे भाव में बेचने के आदी है जिस पर पुलिस ने रेड करके 20 बोतलें अवैध शराब सहित दोनों आरोपियों को काबू कर लिया, जिनके विरुद्ध मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें