पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:7 बोतल अवैध शराब, 655 लीटर लाहन और चालू भट्ठी बरामद, 6 पर मामला दर्ज

मुक्तसर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने 7 बोतल अवैध शराब, 655 लीटर लाहन व चालू भट्ठी बरामद कर 6 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना कबरवाला के सहायक थानेदार सुखदयाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब सिंह वासी बुर्ज सिद्धवां अवैध शराब बेचने का आदी है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के घर रेड की तो वहां से 7 बोतल अवैध शराब बरामद हुई।

पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बजमानत रिहा कर दिया है। इसी तरह दूसरे मामले में थाना सदर मलोट पुलिस ने गांव ईनाखेड़ा में गश्त कर रहे थे तो मुखबिर से सूचना मिली कि इकबाल सिंह वासी ढाणी ईनाखेड़ा घर में अवैध शराब निकालकर बेचने का आदी है। पुलिस ने कार्रवाई करते व्यक्ति के घर से 200 लीटर लाहन बरामद की। तीसरे मामले में थाना सदर मुक्तसर के सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस सहित गांव रूपाणा में गश्त कर रहे थे तो उन्हें सूचना मिली कि बलवंत सिंह वासी रूपाणा घर में अवैध शराब निकालता है। पुलिस ने व्यक्ति के घर रेड की तो वहां से उन्हें 25 लीटर लाहन बरामद हुई।

गांव माहनीखेड़ा में 90 लीटर लाहन और चालू भट्ठी बरामद, 1 गिरफ्तार, 1 फरार

थाना लंबी के सहायक थानेदार करनैल सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित गांव माहनीखेड़ा में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि सोहन सिंह एवं अवतार सिंह वासी माहनीखेड़ा घर में अवैध शराब निकालकर बेचने के आदी है। पुलिस ने व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां से 90 लीटर लाहन व चालू भट्ठी बरामद हुई। पुलिस ने सोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अवतार सिंह की गिरफ्तारी बाकी है।

घर पर रेड में 340 लीटर लाहन बरामद

थाना लंबी के सहायक थानेदार नछत्तर सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित गांव तप्पाखेड़ा में गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि जतिंदर सिंह वासी गांव तप्पाखेड़ा घर में अवैध शराब निकालकर बेचने का आदी है। पुलिस ने व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां से 340 लीटर लाहन बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...