पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:नियमों का उल्लंघन करने पर 77 के चालान काट 38 हजार वसूला जुर्माना

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में अनलॉक-2 के तहत प्रदेश सरकार की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार रविवार को शहर व छावनी क्षेत्र के बाजार बंद रहे। वहीं मुख्य मार्गों पर व बाजारों में वाहनों पर घूम रहे लोगों को पुलिस ने रोककर घरों से बाहर निकलने का कारण पूछा व बिना काम घूम रहे लोगों के पुलिस ने चालान भी काटे। इस दौरान कैंट थाना प्रभारी की ओर से बिना मास्क 39 व नियमों का उल्लंघन करने वाले 50 लोगों के चालान काटे। रविवार को प्रदेश सरकार की ओर से लॉकडाउन के निर्देशों के बाद जिले भर में पुलिस की ओर से जगह-जगह नाके लगाकर बिना किसी जरूरी कार्य के बाहर घूम रहे व बिना मास्क पहने लोगों के चालान काटे गए। इस दौरान लोगों की ओर से तरह-तरह के बहाने लगाए गए मगर पुलिस ने किसी की नहीं सुनी व नियमानुसार चालान काटे। इस दौरान कैंट थाना प्रभारी कृपाल सिंह की देखरेख में छावनी के पॉयलट चौक पर लगाए गए नाके पर बिना मास्क पहने 39 लोगों के चालान काटकर प्रति चालान 500 रुपए के तहत 19 हजार 500 रुपए जुर्माना राशि वसूल की।

इसके साथ ही पुलिस टीम की ओर से ट्रैफिक नियमों को उल्लंघन करने वाले 11 लोगों के चालान काटकर आरटीए कार्यालय भेजे। वहीं दूसरी और ट्रैफिक थाना प्रभारी परमिंद्र कौर की ओर से बिना मास्क पहने घरों से निकले 38 लोगों के चालान काटकर 19 हजार रुपए जुर्माना राशि वसूल की गई तो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले 15 लोगों के चालान काटकर आरटीए ऑफिस भेजे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें