पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:95 दिन बाद एक दिन में कोरोना से 3 बुजुर्गों की मौत

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिरोजपुर जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 146 पहुंची, अब तक 4376 लोग हो चुके हैं रिकवर

जिले में कोरोना का कहर अभी भी बदस्तूर जारी है। वीरवार को जिले में 95 दिनों के बाद फिर से 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो जाने से अब जिले में मृतकों की संख्या 146 हो गई है। इससे पूर्व 3 अक्टूबर को जिले में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई थी उसके बाद जिले में एक दिन में एक या दो मरीजों की मौत की सूचना मिली थी।

वीरवार को एक दिन में 3 मरीजों की मौत हो जाने से लोगों में फिर से कोरोना का खौफ जगने लगा है। कोरोना पॉजिटिव मृतकों में तीनों व्यक्ति वृद्ध हैं जिनमें एक 70 वर्षीय ममदोट क्षेत्र से, एक 85 वर्षीय फिरोजपुर शहर से तो एक 75 वर्षीय ब्लॉक फिरोजशाह क्षेत्र से हैं।

वहीं जिले में 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4544 हो गई है। वहीं जिले में 7 लोग रिकवर हुए हैं जिसके चलते अब जिले में 4544 मरीजों में से 4376 लोग रिकवर हो चुके हैं व 146 की मौत हो चुकी है।

अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 22 है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिले में वीरवार को 218 कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे हैं जिसके चलते अब तक 79 हजार 322 सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए हैं जिसमें से 74 हजार 763 सैंपलाें की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें