पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकराई, एक की माैत, दूसरा जख्मी

मुक्तसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुक्तसर में नानी के घर रहता था जोजो, मां-बाप विदेश में रहते हैं

मंगलवार की देर शाम बठिंडा रोड स्थित पुलिस लाइन के समक्ष सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार टकरा जाने के कारण कार चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जोजो धालीवाल वासी चक बीड़ सरकार व अर्पन दीप कौर वासी तिलक नगर मुक्तसर अपनी कार नं. पीबी 30 डब्ल्यू 7570 पर बठिंडा जा रहे थे और जब वह एसएसपी कार्यालय के नजदीक पहुंचे तो अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

इस घटना में जोजो व अर्पनदीप गंभीर रूप में घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मुक्तसर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने जोजो धालीवाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बठिंडा रेफर कर दिया, देर रात उनकी माैत हाे गई।

इसी तरह अर्पनदीप कौर को भी उपचार के लिए लुधियाना रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उल्लेखनीय है कि जोजो धालीवाल के माता-पिता विदेश में रहते हैं और वह मुक्तसर में अपने ननिहाल घर में रह रहा था। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि वह मामले तफ्तीश कर रहे हैं और जो भी तफ्तीश के बाद तथ्य सामने आएंगे उसके आधान पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें