पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:जमीन पर कब्जे करने की रंजिश में व्यक्ति से मारपीट, दो नामजद

फिरोजपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना लक्खोके बहराम के अधीन गांव गजनीवाला में जमीनी पर कब्जा करने की रंजिश के चलते एक व्यक्ति की मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में बलविंदर सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी गांव गजनी वाला ने बताया कि गुरनाम सिंह उर्फ गामा पुत्र फुंमण सिंह निवासी गांव चक अराईयां वाला हाल गजनीवाला जो उसकी भाभी मींदो बाई की जमीन पर अपना अधिकार जमाता है, पर उसकी भाभी जमीन देने पर सहमत नहीं थी।

जिसने खुद जमीन में गेहूं की बिजवाई करवाई थी। बलविन्दर सिंह ने बताया कि 16 नवंबर की सुबह को वह अपनी भाभी के साथ बीजी हुई गेहूं के खेत गया तो वहां गुरनाम सिंह और इंद्र सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी गजनीवाला ने आकर उनकी की मारपीट करके घायल कर दिया। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ 324, 323, 506, 34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें