पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आम आदमी पार्टी:नीले कार्ड और पेंशन की बहाली की मांग को लेकर आप ने सीएम को भेजा ज्ञापन

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

आम आदमी पार्टी के एससी विंग ने नीले कार्ड और पेंशन की बहाली के संबंध में मंगलवार को डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ज्ञापन भेजा। यहां इसका खुलासा करते हुए पार्टी के फिरोजपुर देहाती हलका इंचार्ज एवं महासचिव एससी विंग पंजाब एडवोकेट रजनीश दहिया और जिला अध्यक्ष रणबीर सिंह भुल्लर ने कहा कि राज्य के लाखों आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के राशन कार्ड काटे जाने से उनके लिए सरकारी राशन के बिना जीवन यापन करना बहुत मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि लाखों लाभार्थी नीले कार्ड और पेंशन पर निर्भर थे। वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण आर्थिक तौर पर जरूरतमंद परिवारों को बेसहारा छोड़ दिया गया है। नीले कार्ड पर पेंशन और राशन का मुद्दा विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने उठाया है, लेकिन सरकार आज तक, सीबीआई ने इस गंभीर मुद्दे पर कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की है। आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष करेगी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement