पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:टिकट के लिए कई उम्मीदवार आ रहे आगे, सुखवंत बराड़ ने कहा चाल-चलन व पुलिस केसों के मामलों पर विचार कर लेंगे निर्णय

हरदीप सिंह खालसा| मलोट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर कौंसिल चुनाव को लेकर मलोट में कांग्रेस के चुनाव ऑब्जर्वर ने वर्करों से की मीटिंग

मलोट नगर कौंसिल चुनाव काे लेकर प्रत्याशियों का चयन करने के लिए पंजाब कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त किए गए ऑब्जर्वर सुखवंत सिंह बराड़ ने एक निजी पैलेस में टिकट के चाहवानों से मीटिंग की व उन्होंने कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी हिदायतों के बारे में जानकारी दी व उनके विचार सुने। इस अवसर पर पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी हलका ने भी एकजुट का पाठ पढ़ाया व पार्टी के लिए काम करने की नसीहत दी। उन्होंने दावा किया कि वह शहर के 27 वार्डाें में जीत प्राप्त करके नगर कौंसिल का प्रधान समूह सदस्यों की सर्वसम्मति से बनाएंगे। उन्हाेंने कहा कि हम सभी को एक दूसरे का विरोध छोड़कर मलोट में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहिए। इस अवसर पर संबोधित करते सुखवंत बराड़ ने कहा कि पार्टी हाई कमान द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार कांग्रेस के वफादार व जीत वाले समर्थ प्रत्याशियों को टिकट दी जाएगी।

प्रत्येक दावेदार अपना हक जताने मौके बजाए दूसरे के अगुणा के अपनी समर्था के बारे में बताए। एक वार्ड में अधिक उम्मीदवार होने की सूर में अन्यों की सहमति बनाई जाएगी। इस अवसर पर मलोट ब्लॉक कांग्रेस के प्रधान नत्थू राम गांधी, जिला कांग्रेस नेता हरचरन सिंह सोथा, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश के महासचिव शुभदीप सिंह बिट्टू, बलदेव कुमार गगनेजा लाली जैन, कुलदीप कौर बाठ, जतिंदर आहूजा, धनजीत सिंह सिद्धू, जुगराज खेड़ा सीनियर वाईस चेयरमैन इंटक, सतगुरेदव पप्पी, अश्विनी खेड़ा, ओम प्रकाश खीची, मास्टर जसपाल सिंह, जगदीश खेड़ा, एडवोकेट जसपाल सिंह औलख, नछतर सिंह रथडिय़ां, भारत भूषण भारती मार्केट कमेटी सदस्य, हंसराज खुंगर, जतिंदर शास्त्री, गुरमीत सिंह खोखर, बलोर सिंह, छतरपाल, सुनील कायत व लखविंदर सिंह निजी सहायक डिप्टी स्पीकर उपस्थित थे।

अजायब सिंह भट्‌टी ने एकजुट होकर पंचायत चुनाव जीत हासिल करने की अपील की

भट्‌टी बोले...हर वार्ड से एक व्यक्ति को मिलेगा टिकट, बाकी लोगों को विवाह वाले लड़के की तरह सरबाले का काम करना है

अजायब सिंह भट्टी ने कांग्रेसी वर्करों को अपना ध्यान लक्ष्य की ओर देने की बात कही। हर वार्ड में एक काे टिकट मिलना है, बाकी दावेदार विवाह वाले लड़के के साथ सरबाले की तरह काम करेंगे। ऑब्जर्वर सुखवंत सिंह बराड़ ने पत्रकारों द्वारा पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नगर काैंसिल चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी पेश करने वाले व्यक्ति का चाल-चलन व उसके विरुद्ध पुलिस पर्चे के मामलों को भी ध्यान में रखा जाएगा। प्रोफार्मा में एक विशेष कॉलम में बताना होगा कि उसके विरुद्ध कोई अापराधिक/सिविल केस लंबित तो नहीं।

27 वार्डों से 132 उम्मीदवार दावेदारी पेश कर चुके हैं

नगर कौंसिल चुनाव में कांग्रेस की टिकट पाने की लिस्ट लंबी हो गई है और अब तक मलोट की 27 सीटों के लिए 132 कांग्रेसी अपने लिए टिकट की विभिन्न वार्डाे से दावेदारी पेश कर चुके हैं, परंतु आखिरी फैसला पार्टी हाईकमान द्वारा लिया जाएगा। ऐसे में रिजेक्ट किए गए चाहवानों द्वारा बगावती तेवर दिखाने के कयास लगाए जा रहे है। अब तक दावेदारियों पेश कर चुके चाहवानों को पंजाब सरकार द्वारा पार्टी द्वारा जारी प्रोफार्म भरकर अर्जियां नए सिरे से देनी पड़ेगी। जनरल व बीसी कैटागिरी के लिए 10 हजार रूपए की सिक्योरिटी जमा करवानी होगी, जबकि एसी के लिए 5 हजार रूपए जमा करवाने हांगे जो रिफंड नहीं होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser