पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुहिम:कृषि कानूनों के खिलाफ आप ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

फिरोजपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर आम लोगों तक पहुंचने के लिए आम आदमी पार्टी के वालंटियरों की ओर से हस्ताक्षर मुहिम शुरू की गई है। जिसे लेकर पंजाब के किसानों की मदद के लिए भी काले कानून को लेकर हस्ताक्षर मुहिम शुरू की गई है। पार्टी की ओर से पंजाब के वालंटियरों को फार्म दिए गए है।

जिसे लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता छावनी कैंट परिषद के पार्षद सबैस्टियन राए व उनकी टीम ने शहर व छावनी के एरिया में कृषि कानूनों के विरोध में लोगों से घरों में जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिसे लेकर लोगों ने हस्ताक्षर कर आम आदमी पार्टी के साथ होने का साबूत दिया व पार्टी हाई कमान की ओर से यह हस्ताक्षर वाले फार्म केंद्र सरकार व पंजाब सरकार को भेजे जाएंगे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस वक्त पंजाब में लोग अकाली, भाजपा पार्टियों के अलावा मौजूदा कांग्रेस सरकार की नितियों से तंग आ चुके है और पंजाब के लौग अब बदलाव चाहते है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के वर्कर किसानों के साथ है और पार्टी तीनों कानूनों को वापस करवा कर ही रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें