पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में फायरिंग:पुरानी रंजिश में मारपीट कर किए हवाई फायर

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

व्यक्ति से शादी समारोह के दौरान हुए विवाद की रंजिश में 5 लोगों ने मिलकर उसकी मारपीट की और हवाई फायर किए। पुलिस को दिए बयानों में सुरिंद्र सिंह पुत्र मुख्त्यार सिंह निवासी गांव पीरु वाला हस्ती वाला ने बताया कि शनिवार को वह अपने परिवार के साथ गांव रामपुरा में विवाह पर गया था, वहां उसकी कुछ लोगों के साथ बहसबाजी हुई थी।

इसी रंजिश में गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव भटिया, रणजीत सिंह निवासी गांव बग्गे के पिपल, लड्डू सारज पुत्र सतनाम निवासी गांव गडोडू, घुद्दी उर्फ डोन निवासी गांव यारेशाह वाला और एक अज्ञात व्यक्ति ने इकठ्ठे होकर उसकी अंडों की दुकान जो गांव हस्ती वाला में है, पर आकर उसे मारपीट करके घायल कर दिया।

इसी दौरान लड्डू ने पिस्तौल निकाल कर हवाई फायर कर दिए। इश दौरान लोगों को मौके पर इकट्ठा होता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर दीपिका रानी ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ आरोपियों के खिलाफ 336,323,506,148,149 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें