पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:सभी वार्डों में जीत हासिल करने के लिए एकजुट होने की अपील

मुक्तसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर कौंसिल चुनाव को लेकर मुक्तसर में कांग्रेस के चुनाव ऑब्जर्वर ने वर्करों के साथ की मीटिंग
  • 12 जनवरी तक चुनाव के इच्छुक कर सकते हैं दावेदारी

जसकरन बराड़, मुक्तसर के एक होटल में आगामी नगर कौंसिल चुनाव को लेकर रखी गई कांग्रेसी वर्करों की मीटिंग जिसमें कांग्रेस के ऑब्जर्वर पवन गोयल भी पहुंचे थे। अपने संबोधन में प्रत्येक कांग्रेसी नेता ने यह माना कि स्टेज पर बैठे सभी नेता एकजुट नहीं हैं और हमें एकजुट होना चाहिए, परंतु एक जुट होने के लिए न तो किसी नेता ने पहल की और न ही कोई नया फार्मूला सुझाया।

स्थानीय कोटकपूरा रोड मिड-वे होटल में आगामी नगर कौंसिल चुनावों को लेकर टिकट के चाहवान वर्करों की मीटिंग रखी गई थी, जिसमें चुनाव ऑब्जर्वर पवन गोयल के अलावा अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विधायक गिद्दड़बाहा, जिलाध्यक्ष हरचरण सोथा, हलका विधायक करन कौर बराड़, भाई हरनिरपाल सिंह कुक्कू व सुखदर्शन सिंह मराड़ के अलावा हन्नी फत्तनवाला व गुरसंत सिंह भी मौजूद थे।

शुरू में संबोधित करते हुए राजा वडिंग ने कहा कि अगर स्टेज पर बैठे सभी कांग्रेसी नेता एकजुट हो जाए तो मुक्तसर नगर कौंसिल के सभी वार्डों में कांग्रेसी पार्षद ही जीतेंगे। हमें एक दूसरे का विरोध छोड़कर कांग्रेस को मुक्तसर में मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए।

अपने संबोधन दौरान पूर्व विधायक भाई कुक्कू ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि हम सब नेता एकजुट नहीं। मेरा बंदा-मेरा बंदा कहना छोड़र चलो गुरुद्वारे, कसम खाते हैं कि हम एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे।

अपने संबोधन के दौरान जिलाध्यक्ष हरचरण सिंह सोथा व पूर्व विधायक सुखदर्शन सिंह मराड़ व करन कौर बराड़ ने कहा कि टिकट बांटते समय टकसाली कांग्रेसी, अकाली-भाजपा सरकार समय धक्केशाही का शिकार हुए व जीतने वाले उम्मीदवार को ही टिकट देनी चाही।

चुनाव ऑब्जवर ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ ने मेरी ड्यूटी मुक्तसर के कांग्रेसी वर्करों के संपर्क बनाने के लिए लगाई है ताकि हम नगर कौंसिल चुनाव में जीत प्राप्त कर सकें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की गुटबंदी खत्म करने व सही उम्मीदवार के चुनाव के लिए अगर कमेटी बनानी पड़ी तो वह सीनियर नेताओं से तालमेल कर एक कमेटी का भी गठन करेंगे जो सही उम्मीदवार को टिकट देगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें