पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रांट:चैंबर बनाने को बार एसो. को सौंपी 50 लाख की ग्रांट, विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने सौंपा ग्रांट का चेक, 168 चैंबर्स का होगा निर्माण

फिरोजपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक परमिंदर सिंह पिंकी की तरफ से जिला बार एसोसिएशन को कचहरी कांप्लेक्स में वकीलों के चैंबर बनाने के लिए 50 लाख रुपए की ग्रांट का चैक सौंपा गया। ये ग्रांट वकीलों को 168 चैंबर्स के निर्माण में मददगार साबित होगी। जिला बार एसोसिएशन ने इस ग्रांट को लेकर खुशी जाहिर की है और कहा है कि इससे पहले बार एसोसिएशन के लिए इतना बड़ा कदम किसी ने नहीं उठाया।

विस्तृत जानकारी देते हुए विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने बताया कि वकीलों के चैंबर बनाने को लेकर बार एसोसिएशन की तरफ से उन्हें उक्त ग्रांट जारी करवाने के लिए कहा गया था, जिसके बाद वह वित्त मंत्री मनप्रीत बादल से चंडीगढ़ में मिले थे। उनकी तरफ से 50 लाख रुपए की ग्रांट जारी करने का आश्वासन दिया गया था, जोकि अब जारी हो गई है। इस ग्रांट का चैक जिला बार एसोसिएशन के सुपुर्द कर दिया गया है।

विधायक पिंकी ने बताया कि उनके पिता शमशेर सिंह खोसा जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य रहे हैं, जिसके चलते उनका बार एसोसिएशन के साथ पुराना नाता है। वह भावनात्मक तौर पर एक पारिवारिक सदस्य के रूप में बार एसोसिएशन के साथ जुड़े हुए हैं।

इसलिए यह उनके लिए बड़ी खुशी का मौका है, क्योंकि वह अपने परिवार के लिए कुछ कर पाए हैं। जिला बार एसोसिएशन के प्रधान जसदीप सिंह कंबोज ने विधायक पिंकी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वकीलों के चैंबर बनाने का मुद्दा काफी लंबे समय से चल रहा है, लेकिन इस ग्रांट के मिलने से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो पाएगा। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें