पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:चब्बेवाल थाने में शिकायत देकर लौट रहे व्यक्ति पर हमला, 11 पर केस दर्ज

चबेबवाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब ठेकेदार के कारिंदों पर मारपीट करने का आरोप

थाना चब्बेवाल के गेट के बाहर हमले के आराेप में 11 लोगों के खिलाफ इरादा कत्ल का मामला दर्ज हुआ है। जतिंदर कुमार चगरां ने बताया कि शराब ठेकेदारों के कारिंदों ने बजराबर गांव के युवक को चब्बेवाल में भीलोवाल चौक पर दुकान में पीटा और उसे उठा कर ले गए। जब इस बारे में उन्हें पता चला तो उन्होंने थाना चब्बेवाल को सूचित किया।

जतिंदर चगरां के मुताबिक जब वह थाना चब्बेवाल में शिकायत देकर बाहर निकले तो थाने के गेट के बाहर शराब ठेकेदारों व उनके कारिंदों ने उन पर तेज हथियारों से हमला कर दिया। थाना चब्बेवाल की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी यमी, प्रमोद, बिंदर, साबी निवासी बजराबर, द्वविदर निवासी जियाण, परमजीत सिंह निवासी बूथगढ़, जेना निवासी ठकरवाल, सूरमू पहलवान, दीपक शारदा निवासी होशियारपुर, जयदेव निवासी महिलांवाली और सरफराज पर धारा 307 के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

लाइनमैन से मारपीट का मामला  हमलावर दोनों युवकों पर पर्चा
मारपीट करने के आरोप में मुकेरियां पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई जगत सिंह ने बताया कि हरविंदर सिंह सहायक कार्यकारी इंजीनियर वंड उपमंडल मुकेरियां ने बताया कि 12 जुलाई को लाइनमैन गुरनाम सिंह एक शिकायत का निपटारा करने गए थे तो आरोपी सौरव वर्मा और मोहित वर्मा निवासी प्रभाकर चौक मुकेरियां और उनके करीब 3-4 साथियों ने नशे की हालत में उन्हें घेरकर मारपीट की।

एसआई ने बताया कि आरोपियों ने लाइनमैन की पगड़ी उतार दी और उसके केशों की बेअदबी करते हुए गाली-गलौज किया। एसआई ने बताया कि ड्यूटी में विघ्न डालने के आरोप में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें