पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव राऊके हिठाड़:रास्ते के विवाद में घर में घुस किया हमला, बुजुर्ग का सिर दीवार से टकराया, मौत, 8 पर केस दर्ज

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मारपीट में बुजुर्ग का दिव्यांग बेटा घायल

गांव राऊके हिठाड़ में आधी रात को घर में सो रहे परिवार पर हमला कर वृद्ध मां को मौत के घाट उतारने व दिव्यांग बेटे को घायल करने के आरोप में थाना ममदोट पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं सभी आरोपी परिवार पर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। ममदोट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

थाना ममदोट पुलिस के अनुसार गांव राउ के हिठाड़ में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। इसी के चलते 1 पक्ष ने दूसरे के घर मे घुसकर हमला कर दिया। हमले में घायल दिव्यांग रोशन सिंह की बहन की और से बीते दिनों दूसरे पक्ष के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया गया था। इसी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने आधी रात को घर में घुसकर हमला कर दिया।

इस दौरान हमलावरों ने घर मे सोए दिव्यांग रौशन सिंह व उसकी 60 वर्षीय मां ठाकुरो बीबी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान महिला का सिर दीवार से टकराने के चलते उसकी मौत हो गई। मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर सभी 8 आरोपियों राज सिंह, बाज सिंह, बलवीर सिंह, संदीप सिंह, सलविंदर सिंह, जागीर सिंह, दर्शन सिंह व अजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें