पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जसकरन बराड़:शपथ ग्रहण के समय बलजीत के पति चेयरमैन की कुर्सी पर बैठे, नोटिस

मुक्तसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरीवाला मार्केट कमेटी की नवनिर्वाचित वाइस चेयरपर्सन बलजीत कौर संधू ने संभाला पद
  • चेयरमैन की कुर्सी पर बैठे पाल सिंह संधू की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, सचिव ने 72 घंटे में मांगा जवाब
Advertisement
Advertisement

करीब साढ़े तीन साल बाद हौंद में आई मार्केट कमेटी बरीवाला में कांग्रेस की फूट सामने आ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. हरचरन सिंह बराड़ व पूर्व विधायक करन कौर बराड़ का पैतृक गांव सरायेनागा भी मंडी बरीवाला क्षेत्र में पड़ता है, लेकिन मंडी के नवनियुक्त चेयरमैन सुबा सिंह भुट्टीवाला गिद्दड़बाहा के विधायक राजा वडिंग पक्ष के हैं। सुबा सिंह भुट्टीवाला ने बताया कि उन्होंने अस्थाई तौर पर पद संभाल लिया है, लेकिन ताजपोशी समागम राजा वडिंग की उपस्थिति में करेंगे।

इस दौरान करन कौर बराड़ अपने हिमायती वाइस चेयरपर्सन बलजीत कौर तख्त मलाना व 11 सदस्यों के पद संभालने के मौके पर उपस्थित थीं। उन्होंने कहा कि वह ग्रामीण सड़कों, मंडियों व फसलों संबंधी समस्याओं का जल्द ही पुख्ता हल करेंगे।

शपथ ग्रहण के मौके पर सदस्य लखवीर सिंह वट्टू गुरजंट सिंह, हरजीत उपस्थित नहीं थे

मार्केट कमेटी बरीवाला के सदस्य के रूप में शिंदरपाल कौर शर्मा डोडांवाली, गुरलाल सिंह जंडोके, दलेर सिंह लुबानियावाली, शिवराज सिंह मड़मल्लू, पलविंदरजीत सिंह कोटली संघर, हरवंत सिंह मान, परमजीत कौर खोखर, पुरूषोत्तम लाल बरीवाला, मोहन लाल बरीवाला, पप्पू राम बरीवाला व बलवीर सिंह खोखर ने पद संभाल लिया है, लेकिन मौके पर सदस्य लखवीर सिंह वट्टू, गुरजंट सिंह मराड़, हरजीत सिंह व ब्लॉक विकास और पंचायत अधिकारी उपथित नहीं थे। हलके में इस फुट को सियासी पक्ष से कांग्रेस के लिए घाटेवाला सौदा करार दिया जा रहा है।

सचिव गुरदीप सिंह बोले...चेयरमैन की कुर्सी पर पाल सिंह संधू ने बैठकर मर्यादा को ठेस पहुंचाई

समागम समाप्त होते ही उपचेयरपर्सन बलजीत कौर अपनी कुर्सी पर बैठ गईं, उनकी कुर्सी के साथ चेयरमैन की कुर्सी जोकि खाली पड़ी थी, उसपर उनके पति पाल सिंह संधू तख्त मलाना बैठ गए, जैसे ही पाल संधू के चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सचिव मार्केट कमेटी बरीवाला ने पाल सिंह को नोटिस जारी करते हुए लिखा कि बलजीत कौर वाइस चेयरपर्सन मार्केट कमेटी ने जब पद संभाला तो समागम की समाप्ति के बाद चेयरमैन की कुर्सी पर बैठे पाल सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जोकि पोट्रोकोल के उलट है और न ही पाल सिंह को कोई मार्केट कमेटी का पास है।

इस तरह उसने कार्यालय की मान मर्यादा को ठेस पहुंचाई है। सचिव मार्केट कमेटी गुरदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पाल सिंह को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने के बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए नोटिस जारी करते हुए 72 घंटे में जवाब देने का टाइम दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement